Move to Jagran APP

नाकाबंदी देख पुलिस की गाड़ी में एक्सयूवी से बदमाशों ने मारी टक्कर, पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में एक आरोपी फरार-तीन गिरफ्तार

Haryana News सिरसा में नाकाबंदी के दौरान पुलिस की गाड़ी में बदमाशों ने टक्कर मारी। उसके बाद आरोपी फरार होने की फिराक में थे। पुलिस बदमाशों के बीच फायरिंग शुरू हुई। जिसके बाद तीन आरोपितों को डबवाली थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं एक्सयूवी गाड़ी में सवार चार आरोपितों में से एक आरोपित भागने में कामयाब हो गया जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी करने में लगी हुई है।

By Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 24 Oct 2023 01:42 PM (IST)
Hero Image
पीछा करने पर किए चार फायर, पुलिस ने टांग में मारी गोली

जागरण संवाददाता, सिरसा। Haryana News: नाकाबंदी के दौरान फिल्मी स्टाइल में पुलिस की गाड़ी में अपनी एक्सयूवी की टक्कर मारकर फरार हो रहे तीन आरोपितों को डबवाली थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस दौरान एक्सयूवी चालक ने पुलिस टीम पर अवैध पिस्टल से फायर भी किए।

परंतु पुलिस टीम ने बचते हुए आरोपित के पैर में गोली मारते हुए गिरफ्तार कर लिया। वहीं एक्सयूवी गाड़ी में सवार चार आरोपितों में से एक आरोपित भागने में कामयाब हो गया जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी करने में लगी हुई है।

इस संबंध में आरोपितों के खिलाफ सदर थाना डबवाली में आर्म्स एक्ट सहित अन्य आपराधिक धाराओं में मामला (Haryana Crime News) दर्ज कर पूछताछ शुरू की गई है। गिरफ्तार किए आरोपितों की पहचान कौशलदीप उर्फ किकी निवासी निलियांवाली हाल मंडी डबवाली, शरणदीप सिंह उर्फ रंबो निवासी मंडी डबवाली, पंजाब के माखा निवासी हरचरण सिंह के रूप में हुई है।

फरार आरोपी की पहचान पंजाब के कखावाली निवासी तेजी के रूप में

वहीं भागने वाले आरोपित की पहचान पंजाब के कखावाली निवासी तेजी के रूप में हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एसआई सुरेश कुमार ने अपनी टीम के साथ बीती रात्रि गांव अबूबशहर से चौटाला रोड पर नाकाबंदी कर आने-जाने वाले वाहनों की जांच कर रहे थे। तभी चौटाला गांव की ओर से नीले रंग की बिना नंबर प्लेट लगी एक्सयूवी गाड़ी आती दिखाई दी।

यह भी पढ़ें: Kaithal: ATM कार्ड बदलकर भाग रहे बदमाश शक होने पर एक को पकड़ा-दूसरा फरार, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

पुलिस (Haryana Police) की ओर से रूकने का इशारा करने पर उसमें सवार गाड़ी चालक ने सामने खड़ी पुलिस गाड़ी में सीधी टक्कर मारी। पुलिस टीम ने गाड़ी रोकने का प्रयास किया तो आरोपित एक्सयूवी चालक ने अपनी साइड की खिड़की का शीशा खोलकर पिस्टल लहराते हुए तेज व लापरवाही से गाड़ी को भगाते हुए पुलिसकर्मियों पर फायर कर दिया जिससे बचने के लिए पुलिस टीम ने नीचे लेटकर जान बचाई।

बदमाशों ने सकताखेड़ा मेन रोड पर पुलिस  गाड़ी में मारी टक्कर

टीम ने एक्सयूवी का पीछा किया। सकताखेड़ा मेन रोड पर एक्सयूवी को रोकने के लिए जैसे ही पुलिस टीम ने अपने गाड़ी को क्रॉस करने का प्रयास किया तो आरोपित एक्सयूवी चालक कौशलदीप उर्फ किकी ने पुलिस गाड़ी में टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त करते हुए अपनी गाड़ी को खेतों से कच्चे रास्ते पर डालकर खेतों की ओर ले गया जहां गाड़ी के दरवाजे खोलकर चालक के साथ बैठा शरणदीप सिंह उर्फ रंबो तथा पीछे बैठे हरचरण सिंह व तेजी खेतों से होकर भागने लगे।

पुलिस टीम ने अलग-अलग होकर उन्हें पकड़ने के लिए पीछा किया। एक्सयूवी चालक कौशलदीप ने गाड़ी को खेतों में भगाते हुए आगे ढ़ाणी के पास गाड़ी छोड़कर भागने का प्रयास किया। पीछा कर रहे एसआई सुरेश कुमार व पुलिसकर्मी अजय पर आरोपित ने अपनी पिस्टल से फायर भी किया।

एक आरोपी के पैर में लगी गोली, पुलिस ने किया काबू

पुलिसकर्मियों ने उसे रोकने के लिए अपनी रिवाल्वर से हवाई फायर भी किया परंतु आरोपित नहीं रूका और उन पर एक फायर ओर कर दिया जिससे बचने के लिए उन्होंने जमीन पर झुककर जान बचाई। एसआई सुरेश कुमार ने आरोपित कौशलदीप उर्फ किकी को रोकने के लिए उसके पैरो को निशाना मारते हुए गोली चलाई जो आरोपित के बांये पैर में लगी और वह जमीन पर गिर गया जिसे पुलिस ने काबू कर लिया।

वहीं खेतों से भागने की फिराक में आरोपित शरणदीप उर्फ रंबो तथा हरचरण को भी पुलिस टीम ने पकड़ लिया जबकि चौथा आरोपित भागने में कामयाब हो गया।

आरोपितों ने पूछताछ के दौरान फरार हुए आरोपित की पहचान पंजाब के कखावाली निवासी तेजी बताई। पुलिस ने आरोपितों के कब्जा से एक्सयूवी गाड़ी व अवैध 32 पिस्टल जब्त करते हुए आगामी कार्रवाई शुरू की है।

यह भी पढ़ें: Rohtak: जसिया के सरकारी स्कूल में ठगी की कोशिश, आरोपित ने खुद बैंक से पैसे निकालने का किया प्रयास

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।