Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Accident: बस-बाइक की आमने-सामने भिड़ंत, दर्दनाक हादसे में दादी-पोता की मौत

सिरसा के सदर थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें एक निजी बस और बाइक की भिड़ंत में दादी-पोता गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस दुखद घटना से क्षेत्र में शोक की लहर है।

By Subhash Agnihotri Edited By: Sushil Kumar Updated: Sat, 14 Sep 2024 07:20 PM (IST)
Hero Image
हरियाणा के सिरसा में दर्दनाक हादसे में दादी-पोता की मौत।

जागरण संवाददाता सिरसा : सदर थाना क्षेत्र के गांव मल्लेकां के पास ऐलनाबाद रोड पर शनिवार शाम को निजी बस व बाइक की भिड़ंत में सवार दादी-पोता गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें आस-पास के लोगों द्वारा वाहन का इंतजाम कर उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल में पहुंचाया गया जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने पर मृतकों के स्वजन नागरिक अस्पताल सिरसा पहुंचे और आरोपित बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चिलकनी ढाब गांव निवासी 55 वर्षीय रोशनी व 17 वर्षीय मुकेश बाइक पर सवार होकर सिरसा से ऐलनाबाद अपने गांव जा रहे थे।

सदर थाना क्षेत्र के गांव मल्लेकां से पहले मलवानी टी प्वाइंट के पास सामने से ऐलनाबाद की ओर से आ रही निजी बस के साथ मुकेश की बाइक की आमने सामने भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद मौके पर आस-पास के ग्रामीण व राहगीर एकत्रित हो गए। घटना में दोनों दादी-पोता गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके सिर सहित शरीर के अन्य हिस्सों पर गंभीर चोट आई।

हादसे की सूचना मल्लेकां पुलिस चौकी को भी दी गई जिसके बाद एसआई चंदन सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। लोगों ने वाहन का इंतजाम कर घायलों को जिला नागरिक अस्पताल सिरसा भिजवाया। जहां ट्रामा सेंटर में उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जिला नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। रविवार को उनके शवों का पोस्टमार्टम होगा। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर