Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सुलझ गई डबवाली डबल मर्डर केस की गुत्थी, बेटे ने ही की थी मां-बाप की हत्या; कहा- प्रेमिका से नहीं करने देते थे बात

सिरसा जिले के डबवाली के गिंदड़खेड़ा में इकलौते बेटे ने ही अपने मां-बाप की हत्या की थी। पुलिस से पूछताछ में 18 वर्षीय बेटे ने खुलासा कर दिया है। आरोपी ने जब वो अपनी प्रेमिका से बात करता था तो उसके माता-पिता टोका-टाकी करते थे। जिसके वजह से वह उन दोनों से नाराज चल रहा था। आरोपी ने हत्या के बाद कहा कि उसे कोई पछतावा नहीं है।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Thu, 26 Sep 2024 12:48 PM (IST)
Hero Image
डबवाली में इकलौते बेटे ने ही की थी मां-बाप की हत्या। प्रतीकात्मक तस्वीर

संवाद सहयोगी, डबवाली (सिरसा)। डबवाली के गिंदड़खेड़ा गांव में डबल मर्डर केस की गुत्थी सुलझ गई है। गिंदड़खेड़ा गांव में दंपती की जान उनके ही इकलौते बेटे ने ली है। बीए प्रथम वर्ष में पढ़ने वाला बेटा मां-बाप के द्वारा अपने अफेयर को लेकर टोका-टाकी से नाराज था।

बता दें कि मृतक 45 वर्षीय जसवंत और उनकी पत्नी 41 वर्षीय मलकीत कौर के शव उनके घर से 90 प्रतिशत जली हुई हालत में बरामद हुए हैं।

दूध में नींद की गोली मिलाकर किया था बेसुध

दंपती के 18 वर्षीय बेटे हरपाल ने मंगलवार रात को दूध में नींद की गोलियां डालकर पहले तो अपने माता-पिता को बेसुध किया। फिर उनकी सिर में राड (लोहे की सब्बल) मारकर जान ले ली। इसके बाद दोनों शव बेड पर ही जला दिए।

बाद में अलसुबह चार बजे शोर मचा दिया कि कोई उसके माता-पिता की हत्या कर घर में आग लगा गया। हालांकि, पुलिस पूछताछ में वो दो घंटे में ही टूट गया।

प्रेमिका से बात करने पर पिता ने छीन लिया था फोन

पुलिस हिरासत में हरपाल ने बताया है कि उसका डबवाली कॉलेज जाते समय गांव की एक लड़की से अफेयर हुआ था। वो उससे फोन पर बात करता रहता था।

यह भी पढ़ें- Haryana News: 15 दिन से लापता देवर-भाभी को ढूंढकर घर ला रहे थे परिजन, दोनों ने रास्ते में जहर खाकर दी जान

इसका पता उसके माता-पिता को लग गया। हरपाल के अनुसार उसके पिता ने उसका फोन छीन लिया। इसके बाद उस पर नजर रखते हुए अपनी प्रेमिका से दूर रहने की कहते। इसी को लेकर पिछले 15 दिन से उसकी अपने माता-पिता से तकरार चल रही थी।

ऑनलाइन मंगाई थी नशे की गोलियां

पुलिस ने अपने माता-पिता के हत्यारोपित हरपाल का मोबाइल फोन कब्जे में लिया है। पता चला है कि उसने नशे की गोलियां ऑनलाइन गांव गंगा के एक व्यक्ति से मंगाई थी।

घर में दो लोगों के घुसने की सुनाई थी कहानी

हरपाल के अनुसार उसने ढाई बजे के करीब वारदात को अंजाम दे दिया था। फिर चार बजे दीवार फांदकर अपने ताऊ रामसिंह के घर जाकर कहा कि उसके घर में आ लगा दी है। उसने आंगन में हथियार लिए दो आदमी देखने की बात कही। ग्रामीणों ने गुरुद्वारा में मुनादी तक कराई थी।

'मुझे पछतावा नहीं'

गिंदड़खेड़ा में दंपती की हत्या मामले में बुधवार शाम को पुलिस हरपाल को वापस घर लेकर पहुंची। उसकी निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त हथियार बरामद करना था। इसी बीच काफी संख्या में वहां ग्रामीण भी जुट गए।

कुछ ग्रामीणों के अनुसार जब लोगों ने हरपाल से हत्या को लेकर पूछा तो उसने कहा कि वो दो माह से रोज इनकी बातों से मर रहा था। उसने कहा कि मुझे इनको मारने का कोई पछतावा नहीं है।

यह भी पढ़ें- Farmers Protest: रस्सी को ट्रॉली से बांधा और झूल गया, खनौरी बॉर्डर पर किसान ने की आत्महत्या

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें