Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैं भाजपा की नफरत का शिकार हुआ', सिद्धू मूसेवाला के पिता बोले- आज तक पता नहीं चला कौन है मेरा असली दुश्मन

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के लिए गुरुवार को प्रचार थम गया। गुरुवार को प्रदेश में सभी पार्टियों के स्टार प्रचारकों ने अपने-अपने उम्मीदवारों के पक्ष में वोट मांगे। इस दौरान दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के पिता ने भी कांग्रेस के पक्ष में प्रचार किया। प्रचार के दौरान उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं खुद भाजपा की नफरत का शिकार हुआ हूं।

By sanmeet singh Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Thu, 03 Oct 2024 07:56 PM (IST)
Hero Image
सिद्धू मूसेवाला के पिता ने भाजपा पर बोला हमला।

सहयोगी जागरण, डबवाली (सिरसा)। हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के बीच दिवंगत पंजाबी सिंगर शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के पिता बलकौर सिंह (Balkaur Singh) गुरुवार को डबवाली पहुंचे। उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में रोड शो किया। पंजाब प्रदेश कांग्रेस के प्रधान अमरिंद्र सिंह राजा वड़िंग और वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉ. केवी सिंह मौजूद रहे।

'हमारा परिवार कांग्रेस के साथ है'

गुरुद्वारा कलगीधर सिंह सभा के समीप स्थित शहीदी चौक पर संबोधित करते हुए बलकौर सिंह सिधू ने कहा कि आपका सिद्धू भाई कांग्रेस की टिकट पर मानसा से चुनाव लड़ा था। हमारा परिवार कांग्रेस के साथ है। मेरा स्वास्थ्य सही न होने के बावजूद हरियाणा में कांग्रेस उम्मीदवारों के समर्थन में वोट मांग रहा हूं।

यह भी पढ़ें- 'कांग्रेस उम्मीदवार मुफ्त प्लॉट देने का कर रहे वादा, कृपया इसे रोकें', भाजपा ने हाईकोर्ट में दायर की याचिका

भाजपा ने 10 सालों में नफरत की राजनीति की है। सड़कों पर किलिंग हुई हैं। आपके सामने खड़ा मैं खुद भाजपा की नफरत का शिकार हुआ। मुझे आज तक यह नहीं पता चला कि मेरा दुश्मन कौन है? हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है, सिर्फ एलान होना बाकी है।

'बेटे का वादा पूरा करने डबवाली आया'

बलकौर सिद्धू ने कहा कि अमित भी सिद्धू मूसेवाला की तरह मेरा बेटा है। इसके साथ सिद्धू के संबंध बहुत अच्छे थे, दोनों दोस्त थे, इसीलिए मैं आपसे अपील करने आया हूं कि आप मेरे इस बेटे को जीत का आशीर्वाद देकर विधानसभा में भेजो। यह आपका काम करवाएगा।

उन्होंने कहा कि मूसेवाला जब मानसा से चुनाव लड़ा था, तो अमित सिहाग ने प्रचार किया था। उस वक्त सिद्दू मुसेवाला ने वादा किया था कि जब अमित चुनाव लड़ेगा तो वह भी प्रचार करने डबवाली आएगा। दुर्भाग्यवश सिद्धू हमारे बीच नहीं है, इसलिए आज अपने बेटे का वादा पूरा करना मैं आपके बीच आया हूं।

यह भी पढ़ें- Haryana Election: 'कांग्रेस का हाथ माफिया के साथ', हरियाणा के चुनावी रण में सीएम योगी ने भाजपा के लिए मांगे वोट

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें