Move to Jagran APP

Haryana Crime: बिना नंबर की बाइक पर सवार दो युवकों से हेरोइन बरामद, पुलिस ने शक के आधार पर की थी पूछताछ

Haryana Crime News सिरसा में एंटी नारकोटिक्स की टीम ने एक युवक को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ डिंग थाना पुलिस में मामला दर्ज करवाया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एएनसी एएसआई रामफल के नेतृत्व में एक टीम बीती रात डिंग थाना क्षेत्र के गांव भावदीन में गश्ती पर थी।

By Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Wed, 18 Oct 2023 02:52 PM (IST)
Hero Image
बिना नंबर की बाइक पर सवार दो युवकों से हेरोइन बरामद। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, सिरसा। Haryana Crime: एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने एक युवक को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ डिंग थाना पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एएनसी एएसआई रामफल के नेतृत्व में एक टीम बीती रात्रि डिंग थाना क्षेत्र के गांव भावदीन में गश्त पर थी।

जब टीम मानखेड़ा रोड पर पहुंची तो वहां दो व्यक्ति एक बाइक पर सवार होकर गांव की ओर आते दिखाई दिया। पुलिस टीम को देखकर आरोपितों ने बाइक मोड़ने का प्रयास किया परंतु बाइक बंद हो गई। शक के आधार पर पुलिस (Haryana Police) ने बाइक सवार युवकों से पूछताछ की तो बाइक चालक ने अपनी पहचान भावदीन निवासी राहुल तथा पीछे बैठे युवक ने बलविंद्र सिंह के रूप में बताई।

बाइक पर नहीं थी नंबर प्लेट

जांच के दौरान टीम ने बाइक नंबर देखने का प्रयास किया तो उस पर आगे व पीछे दोनों ही साइड नंबर प्लेट ही नहीं थी। एएनसी टीम ने मौके पर राजपत्रित अधिकारी को बुलाकर आरोपितों की संदेह के आधार पर तलाशी ली जिस पर आरोपित बाइक चालक राहुल की जींस पेंट की दाहिनी जेब एक पारदर्शी पन्नी में हेरोइन बरामद हुई।

यह भी पढ़ें: Haryana News: 'पाकिस्तान से बोल रहा हूं आगे तुम खुद समझदार हो'- जज के पिता को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

पुलिस ने आरोपियों से की कड़ी पूछताछ, हुआ खुलासा

कंप्यूटराइज्ड कांटा से वजन किया तो हेरोइन 6.65 ग्राम होना पाया गया। दूसरे आरोपित बलविंद्र की तलाशी में कोई आपत्तिजनक पदार्थ टीम को बरामद नहीं हुआ। आरोपितों से हेरोइन के बारे जब पूछताछ की गई तो उन्होंने भावदीन निवासी राजेश उर्फ गग्गु नामक व्यक्ति से हेराइन खरीद कर लाने की बात स्वीकार की।

टीम ने आरोपितों को गिरफ्तार करते हुए डिंग थाना पुलिस में तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया है।

यह भी पढ़ें: Haryana News: खत्म नहीं हो रहा Triple Talaq, अब तीन तलाक बोलकर पत्नी दिव्यांग बेटे को निकाला घर से बाहर

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें