Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: 'भाजपा ने जनता से किया एक भी वादा नहीं किया पूरा', कांग्रेस नेता बोले- लोकसभा में हाफ, विधानसभा में हो जाएगी साफ

Haryana News कांग्रेस ने हरियाणा में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने बस लोगों को बरगलाने का काम किया है। जनता से किया एक भी वादे को पूरा नहीं किया है। जनता इस बार सबक लिखाएगी। लोकसभा में जिस तरह से बीजेपी हाफ पर रह गई विधानसभा में तो पूरी तरह साफ हो जाएगी। जागरूक जनता बीजेपी को सत्ता से दूर फेकेगी।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Sat, 20 Jul 2024 05:00 PM (IST)
Hero Image
Haryana News: कांग्रेस नेता केवी सिंह ने बीजेपी पर किया तीखा हमला, बोले- जनता को गुमराह कर रही बीजेपी।

जागरण संवाददाता, सिरसा। लोकसभा चुनाव में भाजपा हरियाणा में आधे पर रह गई थी और आगामी विधानसभा चुनाव में पूरी तरह साफ हो जाएगी। यह बात पूर्व ओएसडी डॉ. केवी सिंह ने 26 जुलाई को शहर में होने वाले कार्यकर्ता धन्यवाद सम्मेलन का न्यौता देते हुए कही।

सिरसा विधानसभा के गांव कंगनपुर, बाजेकां, फूलकां, कंवरपुरा, कुसुम्बी, जोधकां, मोचीवाली, डिंगमंडी, कुक्कड़थाना, शेरपुरा व गदली में डॉ. केवी सिंह ने प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि राजकुमार शर्मा , पूर्व चेयरमैन अमीर चावला, युवा प्रदेश महासचिव मोहित शर्मा के साथ ग्रामीणों के साथ मुलाकात कर उन्हें सम्मेलन का न्यौता दिया।

'जनता को गुमराह करती है बीजेपी'

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि भाजपा सरकार अब थोड़े दिनों की मेहमान है। आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जागरूक जनता इस जनविरोधी शासन का खात्मा करके ही दम लेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जनता से किया एक भी वायदा पूरा नहीं किया।

सरकार जनता को बात-बात पर गुमराह करती है। कभी धर्म के नाम पर तो कभी जात-पात के नाम पर लोगों को बरगलाया जाता है।

'मूलभूत सुविधाओं को तरस रही जनता'

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि जनता मूलभूत सुविधाओं को तरस रही है और सरकार सुशासन का राग अलाप रही है। बिजली-पानी, सीवरेज-साफ सफाई, रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य हर मोर्चे पर सरकार असफल साबित हुई है।

उन्होंने कहा कि भाजपा राज में व्यापारी वर्ग मंदी के दौर से गुजर रहा है। यह सब भाजपा की गलत आर्थिक नीतियों का परिणाम है। इस मौके पर रामसिंह बैनीवाल, गजानंद सोनी, कपिल सरावगी, मा. दलीप सिंह, कर्ण चावला, रामू लढा, जतिन रविदासिया मौजूद थे।

यह भी पढ़ें- हरियाणा के लोगों को कौन-कौन सी योजनाओं का मिल रहा लाभ, सीएम नायब सिंह सैनी ने गिनाए लाभ; बोले विपक्ष ने क्या किया?