Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: सीएम मनोहर लाल ने साइक्लोथॉन रैली को सिरसा में अगले स्थान के लिए दिखाई हरी झंडी, चलाई साइकिल

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने आज सुबह सिरसा में साइक्लोथॉन रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इसके साथ ही उन्होंने खुद भी रैली में हिस्सा लिया और साइकिल भी चलाई। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि “ड्रग फ़्री हरियाणा” की संकल्पना के साथ चलाई जा रही साइक्लोथॉन यात्रा को सिरसा से हरी झंडी दिखा कर अगले गन्तव्य की ओर रवाना किया।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Sun, 17 Sep 2023 11:34 AM (IST)
Hero Image
सीएम मनोहर लाल ने साइक्लोथॉन रैली को सिरसा में अगले गन्तव्य के लिए दिखाई हरी झंडी

सिरसा, जागरण संवाददाता। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल (Haryana CM Manohar Lal) ने आज सुबह सिरसा में साइक्लोथॉन रैली (Cyclothon Rally) हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इसके साथ ही वे खुद भी रैली का हिस्सा बने और साइकिल भी चलाई। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि “ड्रग फ़्री हरियाणा” (Drug Free Haryana) की संकल्पना के साथ चलाई जा रही साइक्लोथॉन यात्रा को सिरसा से हरी झंडी दिखा कर अगले गन्तव्य की ओर रवाना किया।

1 सितंबर को करनाल से शुरू हुई थी साइक्लोथॉन रैली 

साथ उन्होंने ट्वीट में ये भी लिखा कि हमारी सरकार का लक्ष्य #नशा_मुक्त_हरियाणा बनाने के साथ युवाओं को सकारात्मक दिशा की तरफ़ आगे ले जाना है। इसी मंशा के तहत 1 सितंबर, 2023 को करनाल से रवाना हुई साइक्लोथॉन, युवाओं में जोश भरते हुए पड़ाव दर पड़ाव कई जिलों में पहुंच रही है।

इस यात्रा में जुड़ते लोगों का जनसैलाब यह दर्शाता है कि नशे के विरूद्ध हमारे हरियाणा का प्रत्येक व्यक्ति डट कर खड़ा है और इस जंग में निश्चित तौर पर हम जीत भी हासिल करेंगे!

ये भी पढ़ें:- करनाल से शुरू हुई साइक्लोथॉन रैली, साइकिल पर सावर होकर पहुंचे CM; हरी झंडी दिखाकर किया रवाना