Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: डॉ. शीला पूनिया को मिला इंडिया स्कूल रैंकिंग अवार्ड 2023-24 का खिताब, हरियाणा में मिला दूसरा स्थान

India School Ranking Award 2023 शाह सतनाम गर्ल्ज स्कूल की प्रिंसिपल डॉ. शीला पूनिया को नई दिल्ली में इंडिया स्कूल रैंकिंग अवार्ड 2023-24 से सम्मानित किया गया। शाह सतनाम स्कूल गर्ल्ज स्कूल को हरियाणा में दूसरा स्थान मिला है। कार्यक्रम में देशभर के सीबीएससी स्कूलों के प्रिंसिपल आए हुए थे।

By Surender KumarEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 15 Oct 2023 02:00 PM (IST)
Hero Image
डॉ. शीला पूनिया को मिला इंडिया स्कूल रैंकिंग अवार्ड 2023-24 का खिताब

जागरण संवाददाता, सिरसा।  India School Ranking Award 2023: शाह सतनाम गर्ल्ज स्कूल की प्रिंसिपल डॉ. शीला पूनिया को नई दिल्ली में इंडिया स्कूल रैंकिंग अवार्ड 2023-24 से सम्मानित किया गया। शाह सतनाम स्कूल गर्ल्ज स्कूल को हरियाणा में दूसरा स्थान मिला है। कार्यक्रम में देशभर के सीबीएससी स्कूलों के प्रिंसिपल आए हुए थे।

पिछले 10 वर्षों से लगातार शाह सतनाम गर्ल्ज स्कूल अवार्ड जीत रहा है। प्रिंसिपल डा. शीला पूनिया ने बताया कि यह पुरस्कार क्वालिटी एजुकेशन, बेहतर खेल गतिविधियों, विद्यार्थियों की योग्यता, संकाय, सामुदायिक सेवा, बुनियादी ढांचे सहित अन्य सुविधाओं के आधार पर दिया जाता है।

इससे भी बड़ी बात ये है कि पिछले दस सालों से स्कूल को लगातार अवार्ड मिल रहे हैं, जोकि गल्र्स स्कूल व विद्यार्थियों के लिए गर्व की बात है।

यह भी पढ़ें: आयुष्मान कार्ड धारकों को सरकारी अस्पतालों में इलाज देने में झज्जर-हिसार अव्वल, जानें बाकी जिलों का क्या है हाल

यह भी पढ़ें: हिसार से दिल्ली व चंडीगढ़ जाने वाले रूट पर अब दौड़ेगी एसी बसें, सामान्य बस में किराया 310 रुपये, इसमें होगा इतना