Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: सिरसा में जुआ खेलने के आरोप में पांच गिरफ्तार, 45 हजार से ज्यादा की रकम बरामद

सिरसा में जुआ खेलने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने उनके कब्जे से 45060 रुपये की जुआ राशि भी बरामद की है। गिरफ्तार लोगों की पहचान गौरव राजेश कुमार सुरेंद्र कुमार बिंदा राम और राजेंद्र कुमार के रूप में हुई है। सभी के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

By Surender Kumar Edited By: Prince Sharma Updated: Mon, 26 Aug 2024 05:06 PM (IST)
Hero Image
Haryana News: सिरसा में जुआ खेलने के आरोप में पांच गिरफ्तार,

जागरण संवाददाता, सिरसा। जिले की एंटी नारकोटिक्स सेल, ऐलनाबाद पुलिस ने गश्त के दौरान कार्रवाई करते हुए शहर सिरसा की आरएसडी कॉलोनी में सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेल रहे पांच लोगों को पकड़कर उनके कब्जे से 45060 रुपये की जुआ राशि बरामद की है।

जानकारी देते हुए सेल प्रभारी उपनिरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि गिरफ्तार लोगों की पहचान गौरव निवासी जीटीएम कालोनी हिसार रोड, राजेश कुमार निवासी एचएसवीपी सेक्टर, सुरेंद्र कुमार निवासी वार्ड नंबर 24 रानियां रोड, बिंदा राम निवासी पीर बस्ती सिरसा तथा राजेंद्र कुमार निवासी गुरु तेग बहादुर नगर सिरसा के रूप में हुई है।

टीम की गश्त के दौरान डबवाली रोड पर मौजूद

सेल प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार लोगों के कब्जे से जुआ राशि बरामद कर उनके खिलाफ शहर थाना सिरसा में जुआ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि नारकोटिक्स सेल ऐलनाबाद की एक पुलिस टीम गश्त के दौरान डबवाली रोड क्षेत्र में मौजूद थी।

45 हजार से की जुआ राशि बरामद

इसी दौरान पुलिस टीम को सूचना मिली कि शहर की आरएसडी कालोनी में कुछ लोग सार्वजनिक स्थल पर जुआ खेल रहे हैं। सूचना के बाद पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर जुआ खेल रहे सभी लोगों को काबू कर उनके कब्जे से 45060 रुपये की जुआ राशि बरामद कर ली।

यह भी पढ़ें- Haryana Election: ...जब रामबिलास शर्मा पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने ही किया था पथराव, CM ने फिर पुलिस को दिया ये आदेश