Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sirsa News: सहायता के नाम पर बदला एटीएम कार्ड, पंजाब में निकलवाई नकदी; दो युवकों के खिलाफ पुलिस ने किया मामला दर्ज

Sirsa Crime News एटीएम से रुपये निकलवाने के बहाने दो युवकों ने एक व्यक्ति को हजारों रुपये की चपत लगा दी। घटना का पता पीड़ित को बैंक से नकदी निकासी का मैसेज मिलने पर चला। पुलिस को दी शिकायत में प्रेमनगर सिरसा निवासी कुलवंत कुमार ने बताया कि गत 27 अक्टूबर को पुलिस लाइन के गेट पर लगे एटीएम पर वह रुपये निकलवाने के लिए गया।

By Subhash AgnihotriEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Thu, 07 Dec 2023 04:30 PM (IST)
Hero Image
सहायता के नाम पर बदला एटीएम कार्ड, पंजाब में निकलवाई नकदी। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, सिरसा। एटीएम से रुपये निकलवाने के बहाने दो युवकों ने एक व्यक्ति को हजारों रुपये की चपत लगा दी। घटना का पता पीड़ित को बैंक से नकदी निकासी का मैसेज मिलने पर चला। घटना की दो सप्ताह तक पड़ताल करने के बाद पीड़ित व्यक्ति ने सिविल लाइन थाना पुलिस में मामला दर्ज करवाया है।

पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में कही ये बात

पुलिस को दी शिकायत में प्रेमनगर सिरसा निवासी कुलवंत कुमार ने बताया कि गत 27 अक्टूबर को पुलिस लाइन के गेट पर लगे एटीएम पर वह रुपये निकलवाने के लिए गया। उसने दो बार एटीएम में कार्ड डालकर दस हजार रुपये निकालने का प्रयास किया परंतु एटीएम से नकदी प्राप्त नहीं हुई।

इतने में एटीएम के बाहर खड़े दो युवकों में से एक ने उसे एटीएम मांगते हुए कोशिश करने की बात कही जिस पर कुलवंत ने आरोपित युवक को अपना एचडीएफसी बैंक का एटीएम उसे दे दिया।

आरोपित युवक ने उसके समक्ष एटीएम से रुपये निकालने का प्रयास किया परंतु रुपये नहीं निकले जिस पर आरोपित युवक उसे एटीएम वापिस देकर अपने साथी के चला गया। कुलवंत भी वापिस घर आ गया।

यह भी पढ़ें: Kaithal Crime: रहिए सावधान! OTP पूछकर क्रेडिट कार्ड से निकाले हजारों रुपये, फोन करने वाले ने खुद को बताया बैंककर्मी

पीड़ित ने बताया कि शाम को उसके फोन पर एक संदेश प्राप्त हुआ जिसमें पंजाब के मानसा जिले के सरदूलगढ़ के एक एटीएम से 43 हजार 500 रुपये निकलने की जानकारी थी।

पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात आरोपित के खिलाफ किया केस दर्ज

उसने तुरंत अपना एटीएम कार्ड चैक किया जिस पर उसे पता चला कि पुलिस लाइन के बाहर लगे एटीएम के पास मिले आरोपित युवकों ने रुपये निकालने की मदद के बहाने जो एटीएम उसे दिया वह उसका नहीं था।

कुलवंत ने आरोपितों की तलाश करने की अपने स्तर पर काफी प्रयास किया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपित अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू की है।

यह भी पढ़ें: Kaithal Crime: छात्राओं से सामान लेने के बहाने प्रधानाचार्य शरीर को करता था बेड टच, पता चलने पर हो गया एक्शन; जानें पूरा मामला

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें