Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sirsa News: हेडमास्टर ने किया सुसाइड, नोट में लिखा-भगवान शक्तिशाली है; जानें क्या है पूरा मामला

Sirsa Crime News गांव मोरीवाला के गवर्नमेंट हाई स्कूल के हेड मास्ट कीर्तिनगर निवासी कैलाश चंद्र ने रेल के आगे कूद आत्महत्या कर लिया। मृतक ने स्कूल के लेटर पैड पर सुसाइड नोट भी लिखकर छोड़ा है। जिसमें उसने अंग्रेजी में लिखा है भगवान शक्तिशाली है। बेटे की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Wed, 13 Dec 2023 09:37 AM (IST)
Hero Image
हेडमास्टर ने किया सुसाइड, नोट में लिखा-भगवान शक्तिशाली है। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, सिरसा। गांव मोरीवाला के गवर्नमेंट हाई स्कूल के हेड मास्ट कीर्तिनगर निवासी कैलाश चंद्र ने रेल के आगे कूद अपनी जीवनलीला समाप्त कर दी। मृतक ने स्कूल के लेटर पैड पर सुसाइड नोट भी लिखकर छोड़ा है।

अंग्रेजी में लिखा है-भगवान शक्तिशाली 

जिसमें उन्होंने अंग्रेजी में लिखा है भगवान शक्तिशाली है। 57 वर्षीय कैलाश चंद्र निवासी कीर्तिनगर सोमवार देर शाम को घर से बाहर जाने की बात कहकर निकला था।

यह भी पढ़ें: Ambala Crime: भाई ने किया मुंहबोली बहन का मर्डर, प्राइवेट पार्ट समेत शरीर पर 30 जगह किये वार; सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट कही ये बात

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस 

रात सवा एक बजे सिरसा जीआरपी थाना पुलिस को सूचना मिली कि ऑटो मार्केट के पास अज्ञात व्यक्ति ने रेल के आगे कूद अपनी जान दे दी है। सूचना मिलने के बाद जीआरपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया।

पुलिस ने मृतक के बेटे का किया बयान दर्ज

मंगलवार को पुलिस(Sirsa Police) ने मृतक के बेटे प्रदीप के बयान दर्ज कर इतफाकिया कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।

बता दें कि मृतक गांव मोरीवाला में स्थित गवर्नमेंट हाई स्कूल में हेड मास्ट था। जिसके दो लड़के व एक लड़की है। जोकि विवाहित है।

यह भी पढ़ें: Bhiwani Crime: गाड़ी साइड में करने को लेकर हुआ विवाद, इसी बात पर युवक ने किया हवाई फायर; मारपीट कर छीने चेन और नकदी