Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sirsa Accident: ट्रैक्टर चालक ने पीछे से मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, सड़क हादसे में मिस्त्री की मौत; मामला दर्ज

सिरसा के गांव सलारपुर के बस स्टैंड के पास भंभूर निवासी वेल्डिंग मिस्त्री की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के परिजन की शिकायत के बाद सदर थाना सिरसा पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। परिवार वालों ने अपना बयान भी दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 21 Nov 2023 01:21 PM (IST)
Hero Image
ट्रैक्टर चालक ने पीछे से मारी टक्कर वेल्डिंग मिस्त्री की मौत। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता सिरसा। गांव सलारपुर के बस स्टैंड के पास भंभूर निवासी वेल्डिंग मिस्त्री की सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतक के परिजनों के बयान दर्ज कर सदर थाना सिरसा पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस को दी शिकायत में सतीश कुमार निवासी भंभूर ने बताया कि वह खेतीबाड़ी का काम करता है और वह तीन भाई है। जिसमें सबसे छोटा भाई लेखराज वेल्डिंग का मिस्त्री था और हर रोज मोटरसाइकिल पर सवार होकर होकर सिरसा काम पर आता था। बीते दिन सोमवार को भी वह मोटरसाइकिल पर सवार होकर आया था।

पीछे से तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने मारी टक्कर

वह दोनों अलग- अलग मोटरसाइकिलों पर सवार होकर दोपहर तीन बजे वापस घर जा रहे थे। जब वह रानियां रोड पर स्थित सलारपुर के बस अड्डा के पास स्थित मुरलीधर ईंट भट्टा सलारपुर के पास पहुंचे तो पीछे से तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली आया। इस दौरान उक्त ट्रैक्टर चालक ने कट मारते हुए उसके भाई के मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें: Rohtak News: इंजीनियरिंग कॉलेज की प्रोफेसर का कैंपस से पर्स चोरी, ATM कार्ड से पांच बार में निकाले 50 हजार

जिसके कारण उसका भाई मोटरसाइकिल सहित रोड पर गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके कारण वहां पर लोगों की भीड़ लग गई। उसने एंबुलेंस को मौके पर बुलाकर अपने भाई को एंबुलेंस की सहायता से नागरिक अस्पताल में पहुंचाया।

यहां डाक्टरों ने उसकी जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Jind News: बिना डिग्री-डिप्लोमा के दसवीं पास महिला कर रही थी सबका इलाज, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अचानक मारा छापा; फिर जो हुआ

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर