Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sirsa Crime: तलाशी के दौरान जब शराब तस्कर को पकड़ा तो महिला साथियों ने पुलिसकर्मी संग मारपीट कर फाड़ी वर्दी; फिर जो हुआ

Sirsa Latest News एसपी विक्रांत भूषण के निर्देशों पर बीती शाम चलाए गए तलाशी अभियान के दौरान पुलिस टीम के एक सिपाही पर शराब तस्कर ने हमला कर दिया। शोर सुनकर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच आरोपितों के कब्जे से सिपाही को छुड़ाकर उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल सिरसा पहुंचाया। पुलिस ने विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू की है।

By sudhir aryaEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Thu, 07 Dec 2023 02:29 PM (IST)
Hero Image
सर्च अभियान में शराब तस्कर को पकड़ा, साथियों ने पुलिसकर्मी से मारपीट कर फाड़ी वर्दी, मामला दर्ज। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, सिरसा। एसपी विक्रांत भूषण के निर्देशों पर बीती शाम चलाए गए सर्च अभियान के दौरान पुलिस टीम के एक सिपाही पर शराब तस्कर (Sirsa Crime) ने हमला कर दिया। तस्कर के साथ एक अन्य आरोपित व दो महिलाओं ने सिपाही के साथ मारपीट करते हुए वर्दी तक फाड़ दी।

शोर सुनकर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच आरोपितों के कब्जे से सिपाही को छुड़ाकर उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल सिरसा पहुंचाया। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती शाम शहर की जेजे कालोनी में चौकी प्रभारी एएसआइ संदीप कुमार के साथ पुलिस टीम की ओर से नशा तस्करों के खिलाफ सर्च अभियान चलाया गया था।

आरोपितों ने पुलिस टीम के साथ ही कर दी हाथापाई 

इस दौरान टीम ढाणी तेजा सिंह में एक मकान के सामने पहुंची तो एक व्यक्ति मकान के बाहर प्लास्टिक कट्टा रखे हुए पाया। आरोपित की पहचान रविंद्र के रूप में हुई। पुलिस टीम ने कट्टे सहित आरोपित को पकड़ा तो उसने शोर मचा दिया।

यह भी पढ़ें: Kaithal Crime: छात्राओं से सामान लेने के बहाने प्रधानाचार्य शरीर को करता था बेड टच, पता चलने पर हो गया एक्शन; जानें पूरा मामला

शोर सुनकर वहां पर कांडा कालोनी निवासी राजकुमार उर्फ राजिया, जेजे कालोनी निवासी महिला गीता उर्फ लाली तथा ढाणी तेजा सिंह निवासी सुदेश रानी जमा हो गई तथा पुलिस टीम से आरोपित रविंद्र को छुड़ाने का प्रयास किया। इस दौरान आरोपितों ने पुलिस (Sirsa Police) टीम में शामिल सिपाही अनिल से हाथापाई करते हुए थप्पड़-मुक्के मारे।

पुलिस ने कई धाराओं में किया केस दर्ज

इस मारपीट में अनिल की वर्दी भी आरोपितों ने फाड़ डाली। उन्होनें सिपाही अनिल को धक्का मार जमीन पर गिरा दिया। पुलिस टीम की ओर से मौके पर दोनों महिलाओं व पुरुषों को काबू कर उनके कब्जे से अनिल को छुड़ाते हुए अस्पताल भिजवाया।

आरोपित रविंद्र से बरामद कट्टे में पुलिस को अवैध शराब के 24 लीटर शराब भी बरामद हुई। पुलिस ने विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू की है।

यह भी पढ़ें: Haryana News: करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष की हत्या के मामले में एक शूटर गिरफ्तार, हरियाणा में अलर्ट जारी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें