Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sirsa News: बदमाशों के हौंसले बुलंद! युवती गली में गई थी कुत्तों को रोटी डालने तभी अपहरण का हुआ प्रयास

Sirsa Latest News आनंद विहार में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने गली में कुत्तों को रोटी डालने आई एक युवती का अपहरण करने की कोशिश की। युवती ने जब उनका विराेध किया तो बदमाश उसे पकड़कर गली में घसीटना शुरू कर दिया। दोनों का शोर सुनकर युवती के परिजन मौके पर पहुंचे तो दोनों बदमाश वहां से फरार हो गए। पुलिस ने केस लिख लिया है।

By Subhash Agnihotri Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 01 Jan 2024 02:02 PM (IST)
Hero Image
Sirsa Crime: गली में कुत्तों को रोटी डालने गई युवती का अपहरण करने का प्रयास। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता सिरसा। शहर के आनंद विहार में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने गली में कुत्तों को रोटी डालने आई एक युवती का अपहरण करने का प्रयास किया। युवती ने जब उनका विराेध किया तो उन्होंने उसे पकड़ गली में घसीटना शुरू कर दिया। शोर सुनने पर युवती के स्वजन मौके पर पहुंचे तो दोनों बदमाश वहां से फरार हो गए।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

स्वजनों ने मामले की शिकायत सिविल लाइन थाना पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है। पुलिस को दी शिकायत में आनंद विहार कालोनी निवासी गुरदेव सिंह ने बताया कि उसकी टायर पेंचरों की दुकान है। उसके तीन बच्चे हैं। जिसमें दो लड़कियां व एक लड़का है।

कुत्ते को रोटी डालते समय की घटना

सबसे छोटी 17 वर्षीय लड़की हरप्रीत कौर है। बीती 30 दिसंबर शाम साढ़े छह बजे वह घर पर था। तभी उसकी छोटी लड़की हरप्रीत कौर गली में कुत्तों को रोटी डालने के लिए चली गई। इसी दौरान प्रेम नगर सिरसा की मेन गली की तरफ से दो अज्ञात लड़के एक मोटर साइकिल पर सवार होकर उनके घर के पास पहुंच गए और मोटरसाइकिल रोक लिया।

यह भी पढ़ें: Ambala: नए साल के जश्न में पड़ा भंग, नशे में धुत्त युवकों ने जलती आग के ऊपर रखा तसला लोगों पर फेंका; फिर जो हुआ...

तभी पीछे बैठे लड़के ने उसकी लड़की हरप्रीत को जबरदस्ती मोटरसाइकिल पर बैठाने का प्रयास किया। जब वह नहीं बैठी तो उन्होंने उसे पकड़ कर गली में घसीटना शुरू कर दिया। लड़की के शोर मचाने पर वह भी घर से बाहर आ गए।

तभी उक्त दोनों युवक मोटरसाइकिल लेकर वहां से फरार हो गए। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने अब शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: Gurmeet Singh: सुनारिया जेल से डेरा प्रमुख ने भेजी 18वीं चिट्ठी, पत्र में कही ऐसी बात पढ़ दंग रह जाएंगे आप