Move to Jagran APP

Sirsa News: खतरनाक कुत्ते को खेत में घुमाने का किया था विरोध तो धारदार हथियार से किया हमला, घायल

Man Attacked by Sharp Weapon खेत के ट्यूबवेल पर कुत्ते को घुमाने के लिए लेकर आए एक व्यक्ति को टोकने पर कुत्ता मालिक व उसके परिवार के लोगों ने धारदार हथियारों से हमला कर एक व्यक्ति को घायल कर दिया। घायल को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस ने उसके बयान पर मामला दर्ज कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Thu, 07 Sep 2023 05:43 PM (IST)
Hero Image
कुत्ते को खेत में घुमाने का विरोध करने पर धारदार हथियार से किया हमला, घाय

सिरसा, जागरण संवाददाता। गांव शाहपुर बेगू में खेत के ट्यूबवेल पर कुत्ते को घुमाने (Walking Dog in Farm) के लिए लेकर आए एक व्यक्ति को टोकने पर कुत्ता मालिक व उसके परिवार के लोगों ने धारदार हथियारों से हमला कर एक व्यक्ति को घायल कर (Attack With sharp Weapon) दिया। घायल को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस ने उसके बयान पर मामला दर्ज कर लिया है।

कुत्ते को खेत में घुमाने का किया था विरोध

गांव शाहपुर बेगू निवासी कारज सिंह ने पुलिस को बताया कि वह अपने घर से रात करीब आठ बजे रवाना कर मोटरसाइकिल पर खेत में धान को पानी लगाने के लिए गया था। खेत में जाकर देखा तो ट्यूबवेल पर मदनलाल अपने कुत्ते को लेकर खड़ा था। उसने हाथ में टार्च ले रखी थी। उसने कहा कि यह कुत्ता खतरनाक है। इसे लेकर खेत में ना आया करो। यह कभी किसी को काट लेगा।

धारदार हथियार से किया था हमला

उसने आरोप लगाया कि यह बात कहते ही वह उसके साथ गाली गलौज करने लगा। वह उस समय वहां से चला गया। कुछ देर बाद अपनी पत्नी जगसीर कौर के साथ आया। उसने आते ही उस पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। घायल को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया। पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Karnal News: चोरी हुआ कैंपर वापस लेने पर दोनों पक्षों में हुआ विवाद, मारपीट में हुई बुजुर्ग की मौत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें