Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

युवक को लव मैरिज करना पड़ा भारी, लड़की पक्ष के लोगों ने पीट-पीटकर किया घायल, पहुंचाया अस्पताल

सिरसा में नुहीयावाली गांव के निवासी सुरेंद्र को लव मैरिज करना भारी पड़ गया। लड़की पक्ष के लोगों ने युवक पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया जिसमें वह घायल हो गया। युवक के मुताबिक युवती से लव मैरिज किए जाने की रंजिश को लेकर उसपर हमला किया गया। युवक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Jeet KumarUpdated: Sat, 16 Sep 2023 04:35 PM (IST)
Hero Image
लव मैरिज करने पर युवक को लड़की पक्ष के घरवानों ने घेरकर पीटा

सिरसा, जागरण संवाददाता: हरियाणा के सिरसा में नुहीयावाली गांव के निवासी एक युवक को लव मैरिज करना भारी पड़ गया। लड़की पक्ष के लोगों ने युवक पर हमला कर दिया जिसमें वह घायल हो गया। युवक के मुताबिक युवती से लव मैरिज किए जाने की रंजिश को लेकर उसपर हमला किया गया।

हमलावरों ने युवक पर लाठी-डंडों और लोहे की रॉड से हमला किया। इसके साथ ही उस पर धारदार हथियारों से भी हमला कर घायल कर दिया। सभी हमलावर ने उसे घायल कर मौके से फरार हो गए। उसे उपचार के लिए एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने उसके बयान पर मामला दर्ज कर लिया है।

ये है मामला

सिरसा के नुहियावाली गांव के निवासी सुरेंद्र ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि वह शुक्रवार दोपहर को खेत में पानी लगाने के लिए जा रहा था। इसी दौरान घर से थोड़ी दूरी पर ही बलवीर सिंह, प्रेम कुमार,राजकुमार ने घेर लिया और उस पर गंडासी और अन्य हथियार से हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें- प्रेम-प्रसंग के चलते युवती की हत्या करने का आरोप, युवक भी लापता, मां बाप पर हत्या का मामला दर्ज

रंजिश के चलते हुआ हमला

युवक का कहना है कि उसने सुनीता नामक युवती से लव-मैरिज की है। इसी रंजिश को लेकर लड़की पक्ष ने यह हमला किया है। इसी दौरान लड़का पक्ष के लोग भी वहां आ गए।। उसे उपचार के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया। ओढां थाना पुलिस ने उसके बयान पर मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें- Hisar News: शिकायत पर पहुंचे सिपाही के साथ मारपीट कर बनाया बंधक, तीन के खिलाफ मामला दर्ज