Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शताब्दी ट्रेन की चपेट में आने से करीब 11 गाय की मौत, दिल्ली-अंबाला रेलवे ट्रैक कई घंटे रहा प्रभावित

सोनीपत में शताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आने से 10 से 11 गायों की मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि गायों के चिथड़े उड़ गए। हादसे के बाद दिल्ली-अंबाला रेलवे ट्रैक कई घंटों तक प्रभावित रहा। रेलवे अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। RPF ने कहा है कि लापरवाह मालिक के खिलाफ कार्रवाई होगी।

By Nand kishor Bhardwaj Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sat, 07 Sep 2024 12:10 PM (IST)
Hero Image
शताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आईं 10 से 11 गाय, दिल्ली-अंबाला रेलवे ट्रैक रहा कई घंटे प्रभावित। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, सोनीपत। दिल्ली से सटे सोनीपत (Sonipat News) में शनिवार सुबह बड़ा रेल दुर्घटना हुआ। दरअसल जिले से गुजरने वाले रेलवे ट्रैक पर दर्दनाक हादसा हुआ। शताब्दी ट्रेन की चपेट में आने से 10 से 11 गाय की मौत हो गई।

घटना के बाद इलाके में दहशत

जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। जाहरी गांव की फाटक पर रेलवे ट्रैक पर खेतों से चारा खाती हुई गायों का एक झुंड आ गया था। हादसे की सूचना मिलते ही सोनीपत पुलिस (Sonipat Police), आरपीएफ और गौ रक्षा दल के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे। गायों के शवों को रेलवे ट्रैक से हटाया गया।

पुलिस ने केस दर्ज कर जांच की शुरू

हादसे के बाद दिल्ली अंबाला और अंबाला दिल्ली रेलवे ट्रैक कई घंटे तक बाधित रहा। सोनीपत आरपीएफ थाना पुलिस मामले की गंभीरता से जांच में जुटी लापरवाह मालिक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की बात आरपीएफ पुलिस ने कही है।

यह भी पढ़ें: वो कौन था? अंतिम संस्कार के 3 दिन बाद घर लौटा युवक तो उड़े होश, लव मैटर सुलझा रही पुलिस अब मर्डर की गुत्थी में उलझी