Move to Jagran APP

Sonipat Crime: अवैध शराब पकड़वाने के शक में युवक को बंधक बनाकर पीटा, कई युवकों से कराया कुकर्म; Video बनाकर किया वायरल

सोनीपत में एक युवक को अवैध शराब पकड़वाने के शक में बंधक बनाकर पीटा गया और उसका यौन शोषण किया गया। आरोपितों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया और चार लाख रुपये की फिरौती मांगी। पीड़ित ने डर के मारे किसी को कुछ नहीं बताया लेकिन जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

By Deepak Gijwal Edited By: Geetarjun Updated: Thu, 24 Oct 2024 12:30 AM (IST)
Hero Image
शराब पकड़वाने के शक में तस्करों ने युवक से कुकर्म कर वीडियो बनाया।
जागरण संवाददाता, सोनीपत। राई थाना क्षेत्र में शराब तस्कर ने अवैध शराब पकड़वाने के शक में युवक को फ्लैट में बंधक बनाकर उसकी आंखों पर पट्टी बांधकर कई युवकों ने कुकर्म कर डाला। आरोपी ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया। वहीं, शराब पकड़े जाने से हुए नुकसान की भरपाई के लिए चार लाख रुपये भी मांगे।

रुपये न देने पर वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया, जिसके बाद स्वजन उसे थाने लेकर पहुंचे। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

एक्साइज विभाग के वाहन पर था चालक 

राई थाना क्षेत्र के गांव के युवक ने पुलिस को बताया कि वह दिल्ली में एक्साइज विभाग के वाहन पर चालक था। हरियाणा का होने के कारण उसके पास अवैध शराब तस्करी की सूचना भी आ जाती थी। वह एक्साइज विभाग को इसकी जानकारी देकर अवैध शराब की गाड़ी पकड़वाता था। अब वह करीब तीन महीने से नौकरी पर नहीं जा हा था।

साहब सिंह को हुआ शराब पकड़वाने का शक

आरोप है कि सोनीपत के बीधल गांव का साहब सिंह अवैध शराब का काम करता है। इसकी हरियाणा-दिल्ली में कई बार शराब पकड़ी गई थी। उसे शक था कि शराब उसने पकड़वाई है।

क्यों पकड़वाते हो हमारी गाड़ियां

साहब सिंह की बहन उसके गांव में ब्याही है। करीब एक महीना पहले साहब सिंह उसके घर पर आया था। उसने उससे कहा कि हमारी शराब की गाड़ी क्यों पकड़वाते हो। उसने कहा कि मैंने आपकी कोई गाड़ी नहीं पकड़वाई। इसके बाद साहब सिंह उसका मोबाइल नंबर लेकर चला गया।

फोन कर दो अक्टूबर को बुलाया

इसके बाद दो अक्टूबर को उसके पास साहब सिंह के कई फोन आए। उसने फोन नहीं उठाए। फिर तीन अक्टूबर को दिन में करीब 11 बजे फिर से फोन आया। फोन उठाने पर उसने कहा कि तुझसे मिलना है। वह गांव के अड्डे पर चला गया। आरोप है कि साहब सिंह बुलेट पर आया।

बेटी की धमकी देकर बुलाकर ले गया

वह उसके पास पहुंचा तो उसने कहा कि तेरी लड़की डीपीएस में पढ़ती है, यदि उसकी सलामती चाहता है तो चुपचाप बुलेट पर बैठ जा। वह डरकर उसके पीछे बैठ गया। वह उसे राठधना में सुपर मैक्स सोसाइटी में ले गया। वहां पर एक फ्लैट में पहले से छह-सात लड़के बैठे हुए थे। वह उनको नहीं पहचानता था।

ये भी पढ़ें- Sonipat Accident: जीटी रोड पर दर्दनाक हादसा, बाइक सवार दो युवकों की मौत

सामूहिक कुकर्म कर बनाया वीडियो, दी जान से मारने की धमकी

युवकों ने उसे लात, घूंसे, जूतों से पीटना शुरू कर दिया। बेहोश होने तक उसे पीटते रहे। उसके साथ कुकर्म किया गया और उसका वीडियो बना लिया गया। आरोपी कहने लगे कि तेरे कारण हमारा लाखों का नुकसान हो गया है। यदि तुमने चार लाख रुपये नहीं दिए तो तुझे और तेरे परिवार को जान से मार देंगे। यदि 10-12 दिन में तू हमें पैसे दे देगा तो यह वीडियो डिलीट कर देंगे।

वीडियो डाल देंगे इंटरनेट पर

यदि रुपये नहीं दिए या किसी को बताया तो तेरी वीडियो इंटरनेट पर डाल देंगे। तुझे जान से मार देंगे। फिर साहब सिंह उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर गांव में छोड़ गया। मामले को लेकर राई थाना के एएसआई अजमेर का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

वीडियो प्रसारित होने पर थाने पहुंचा पीड़ित

पीड़ित ने डर व शर्म के मारे इस घटना के बारे न तो अपने परिवार को, न किसी जानकार को, न ही पुलिस को बताया। उसकी पिटाई का जो वीडियो साहब सिंह ने बनाया था, आज उसे उसके जानकार के माध्यम से मिली। इसके बाद उसने अपने परिवार को इस घटना के बारे में बताया। इसके बाद पुलिस थाने पहुंच कर शिकायत दी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।