Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonipat Crime: भाऊ गैंग का गुर्गा पिस्टल और चोरी की ब्रेजा कार सहित गिरफ्तार, पुलिस को देख भागने की फिराक में था

हरियाणा के बहालगढ़ थाना पुलिस ने भाऊ गैंग के गुर्गे को पिस्टल और चोरी की ब्रेजा कार सहित गिरफ्तार किया है। आरोपित अंकित उर्फ चोटीवाला जिला झज्जर के गांव कुलासी का रहने वाला है। आरोपित ने कार को दिल्ली से चोरी की थी। वह किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा था। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Deepak Gijwal Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 05 Aug 2024 10:51 PM (IST)
Hero Image
भाऊ गैंग का गुर्गा चोरी की कार के साथ गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, सोनीपत। बहालगढ़ थाना पुलिस ने भाऊ गैंग के गुर्गे को पिस्टल और चोरी की ब्रेजा कार सहित गिरफ्तार किया है। आरोपित अंकित उर्फ चोटीवाला जिला झज्जर के गांव कुलासी का रहने वाला है। आरोपित ने कार को दिल्ली से चोरी की थी। वह किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा था। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना बहालगढ़ में नियुक्त मुख्य सिपाही प्रदीप कुमार के नेतृत्व में टीम गश्त पर थी। टीम जब सेक्टर-7 में ताऊ देवीलाल पार्क के सर्विस रोड पर थी, इसी दौरान मुरथल की तरफ से आई ब्रेजा कार में एक युवक घूम रहा था। वह गाड़ी को खड़ी कर उसके अंदर बैठ गया।

पुलिस को देख कार स्टार्ट करने लगा

संदिग्ध गतिविधि देख टीम उसके पास गई तो वह अचानक पुलिस पार्टी को देखकर अपनी कार को स्टार्ट करने लगा। पुलिस ने दरवाजा खोलकर युवक को काबू किया। पूछताछ में युवक ने अपनी पहचान अंकित उर्फ चोटीवाला तौर पर दी। उसने बताया कि वह विदेश मे बैठे रोहतक के रिटौली गांव के रहने वाले गैंगस्टर हिमांशु उर्फ भाऊ और साहिल का साथी है। उसकी तलाशी की गई तो उसके पास से पिस्टल बरामद हुई।

25 जून को उसने गाड़ी चुराई

पूछताछ में आरोपित ने बताया कि गाड़ी को उसने 25 जून को दिल्ली से चोरी किया था। थाना बहालगढ़ के इंस्पेक्टर मदन ने बताया कि आरोपित के मोबाइल की काल हिस्ट्री की जांच की जा रही है, ताकि पता लगाया जा सकें कि वह किसी वारदात की फिराक में था और किस-किस के संपर्क में है।

यह भी पढ़ेंः Cyber Fraud: लालच में लाखों रुपये गंवा बैठी महिला, हो जाएं सावधान; ठगी के नए-नए तरीके अपना रहे साइबर ठग