Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Election: टिकट कटने का गम... फूट-फूटकर रोईं पूर्व कैबिनेट मंत्री कविता जैन; BJP को चेतावनी देकर किया बड़ा एलान

BJP Candidate List भाजपा की लिस्ट जारी होने के बाद पूर्व कैबिनेट मंत्री कविता जैन को बड़ा झटका लगा है। कविता जैन का टिकट कटने पर उनके समर्थकों में बड़ी नाराजगी है। वहीं कविता जैन के समर्थकों ने गुरुवार को एक बैठक बुलाई। बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कविता जैन फूट-फूटकर रोई। अब कविता के समर्थकों ने एक बड़ा एलान किया है।

By Kapil Kumar Edited By: Kapil Kumar Updated: Thu, 05 Sep 2024 01:23 PM (IST)
Hero Image
BJP Candidate List पूर्व कैबिनेट मंत्री कविता जैन मंच पर फूट-फूटकर रोईं। जागरण फोटो

जागरण संवाददाता, सोनीपत। BJP Candidate List भारतीय जनता पार्टी (भाजपा BJP) से टिकट कटने पर पूर्व कैबिनेट मंत्री कविता जैन के समर्थकों में काफी नाराजगी है। कविता जैन (Kavita Jain) के समर्थकों ने गुरुवार को एक बैठक बुलाई। इस बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कविता जैन फूट-फूटकर रोईं। 

पूर्व कैबिनेट मंत्री कविता जैन ने रोते हुए कार्यकर्ताओं से बात की। वहीं, उनके समर्थकों ने 8 सितंबर को फिर से एक बैठक बुलाई है। इस बैठक में बड़ा फैसला लेने की बात कही गई है। साथ ही उन्होंने भाजपा चेतावनी भी दी है।

बीजेपी को दी चेतावनी

बता दें कि बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर और उम्मीदवार निखिल मदान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। पूर्व मंत्री कविता जैन के कार्यकर्ताओं ने टिकट बदलने की मांग को लेकर बीजेपी को चेतावनी दी है।

पार्टी के 28 पदाधिकारियों ने दिया इस्तीफा

पूर्व मंत्री कविता जैन (Kavtia Jain) का टिकट कटते ही उनके सेक्टर-15 में आवास पर मायूसी छा गई। कार्यकर्ता व समर्थक उनके आवास पर पहुंचने शुरू हो गए। पार्षद इंदु वलेचा व उनके पति संजीव वलेचा के साथ पार्टी के 28 पदाधिकारियों ने अपने पदों से इस्तीफा दे दिया।

इस्तीफा देने वालों ने व्हाट्सएप ग्रुप पर वीडियो जारी कर भाजपा हाईकमान के प्रति नाराजगी जताते हुए अपने पदों को छोड़ने की घोषणा की। पार्टी के पदों से इस्तीफा देने वालों में पार्षद इंदु वलेचा व उनके पति संजीव वलेचा, महाराजा अग्रसेन मंडल के किसान मोर्चे के अध्यक्ष अशोक और मंडल महामंत्री रजत जैन आदि शामिल हैं।

देर रात तक इस्तीफों का दौरा रहा जारी

आनंद कुमार, मनजीत दहिया, मुकेश एंडी, नरेंद्र जोगी, मंडल अध्यक्ष मुकेश बतरा, सोनीपत विधानसभा के चुनाव प्रभारी अमित कुमार, संजय ठेकेदार, सोमवीर, दीपक पांचाल, जोगेंद्र प्रजापति, मनोज धानिया, जगदीश छिक्कारा, रमापति उपाध्याय, धनीराम व पूर्व पार्षद मनोज शर्मा समेत कई अन्य ने अपने पदों से इस्तीफा दे दिया। देर रात तक इस्तीफों का दौरा जारी था।

भाजपा ने किस-किस को दिया टिकट 

Haryana BJP Candidate List भाजपा ने फरीदाबाद से विपुल गोयल, गुड़गांव से मुकेश शर्मा और नारनौल से कैप्टन अभिमन्यु को उम्मीदवार बनाया है। वहीं, सोनीपत से निखिल मदान और खरखौदा से पवन खरखौदा को चुनावी मैदान में उतारा है।

इनके अलावा गोहाना से अरविंद शर्मा और अटेली से कुमारी आरती सिंह राव को टिकट दिया गया है। बल्लभगढ़ से मूल चंद शर्मा, तिगांव से राजेश नागर, पृथला से चेक चंद शर्मा, पलवल से गौरव गौतम, सोहना से तेजपाल तंवर, बादशाहपुर से राव नरबीर सिंह, रेवाड़ी से लक्ष्मण सिंह यादव, कोसली से अनिल दहिना, नांगल चौधरी से अभय सिंह यादव को उम्मीदवार बनाया गया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर