Move to Jagran APP

मोहना की पंचायत में शामिल होंगे BKU के प्रवक्ता राकेश टिकैत, ग्रीन फील्ड एक्सप्रेस-वे का इलाके में कट बनाने की कर रहे हैं मांग

गांव मोहना व आसपास के ग्रामीणों ने बीते 16 दिनों से नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिए बनाए जा रहे ग्रीन फील्ड एक्सप्रेस-वे के कट की मांग करते हुए प्रदर्शन कर रहे हैं। आज बुधवार को ग्रामीणों की इस मांग को लेकर होने वाली पंचायत में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्त राकेश टिकैत शामिल होने वाले हैं।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Wed, 01 Nov 2023 11:07 AM (IST)Updated: Wed, 01 Nov 2023 11:07 AM (IST)
मोहना की पंचायत में शामिल होंगे BKU के प्रवक्ता राकेश टिकैत।

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। गांव मोहना व आसपास के ग्रामीणों ने बीते 16 दिनों से नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिए बनाए जा रहे ग्रीन फील्ड एक्सप्रेस-वे के कट की मांग करते हुए प्रदर्शन कर रहे हैं।

आज बुधवार को ग्रामीणों की इस मांग को लेकर होने वाली पंचायत में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत शामिल होने वाले हैं। मोहना में होने वाली इस पंचायत में करीब 25 गांव के लोग शामिल होने वाले हैं। पंचायत में राकेश टिकैत इस आंदोलन की दिशा तय करेंगे।

यह भी पढ़ें: Delhi Pollution: राजधानी में खतरनाक स्तर पर पहुंचा प्रदूषण, गोपाल राय ने बुलाई समीक्षा बैठक

इससे पहले ग्रामीणों ने एक्सप्रेस-वे के निर्माण कार्य को रुकवा दिया था और कहा था कि एक सभा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मोहना में ग्रीन फील्ड एक्सप्रेस-वे पर चढ़ने उतरने के लिए एक चैनल बनाने की बात कही थी।

यह भी पढ़ें: 381 करोड़ हुए खर्च फिर भी व्यवस्थाएं राम भरोसे, राष्ट्रीय यूनानी चिकित्सा संस्थान में त्रिफला चूर्ण से हो रहा मरीजों का इलाज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.