Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonipat Crime: बहन को ऑटो में बिठाकर लौट रहे शख्स को बदमाशों ने जमकर पीटा, फिर चाकू गोदकर उतार मौत के घाट

सोनीपत में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। वह अपनी बहन को ऑटो में बिठाकर लौट रहा था। हमलावरों ने उसे घेरकर पहले डंडों से पीटा और फिर चाकू से कई वार किए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक की बहन के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चला है।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Sun, 25 Aug 2024 03:38 PM (IST)
Hero Image
सोनीपत में शख्स की चाकू गोदकर हत्या।

जागरण संवाददाता, सोनीपत। हरियाणा में सोनीपत जिले के बहालगढ़ रोड पर एक युवक की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई। मृतक अपनी बहन को ऑटो में बैठाने के लिए आया था। वापस लौटते वक्त हमलावरों ने उसे रास्ते में घेर लिया। हत्या की सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखवाया है। 

गांव राठधना का प्रदीप कुमार (23) सफाई का कार्य करता था। प्रदीप अपनी बहन सुशीला को दूसरी बहन के घर ले जाने के लिए बहालगढ़-सोनीपत रोड स्थित काला माता मंदिर के पास ऑटो में बैठाने आया था। प्रदीप ने बहन सुशीला को ऑटो में बैठा दिया और इसके बाद वह बाइक पर वापस घर आ रहा था।

वह सोनीपत में सेक्टर-4 खेल कॉम्प्लेक्स आगे गांव की तरफ जाने लगा तो कुछ युवकों ने उसे रास्ते में घेर लिया। उस पर पहले डंडे से हमला किया। वह भागने लगा तो धारदार चाकू से उस पर कई वार कर किए। फिर बेरहमी से हत्या कर दी गई।

सुशीला भी आधे रास्ते से लौट आई

वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से भाग गए। प्रदीप की हत्या का पता चलते ही उसके स्वजन मौके पर पहुंचे। वहां पर प्रदीप का खून से सना शव बरामद हुआ। इसके बाद वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। भाई की हत्या की सूचना मिलते ही उसकी बहन सुशीला भी आधे रास्ते से वापस लौट आई। सुशीला ने बताया कि फिलहाल किसी रंजिश की जानकारी उनको नहीं है।

स्वजनों का कहना है कि हमलावर घात लगाकर बैठे थे। सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। फॉरेंसिक टीम को बुलाकर मौके से साक्ष्य जुटाए है। शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए नागरिक अस्पताल में भेजा गया। 

सीसीटीवी फुटेजों को खंगाला जा रहा

एसीपी राजपाल सिंह का कहना है कि पुलिस हत्या के मामले में छानबीन कर रही है। मृतक की बहन के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चला है। हमलावरों की पहचान के प्रयास किए जा रहे है। इसके लिए आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द पहचान कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें- Sonipat News: पानी के टैंक में उतरे दो मजदूरों की गई जान, मौत की वजह आई सामने

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर