Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सोनीपत में डिवाइडर से टकराकर पलटी बस, बाइक सवार को बचाने की कोशिश में हुआ हादसा; कई को आई मामूली चोट

दिल्ली से सवारियां लेकर करनाल जा रही रोडवेज बस मुरथल के पास डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसा अचानक सामने आए बाइक सवार को बचाने के प्रयास में हुआ। कुछ सवारियों को मामूली चोटें आई हैं जिन्हें उपचार के लिए सोनीपत नागरिक अस्पताल ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार देने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी। बस में करीब 35 सवारियां थी।

By Jagran NewsEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Tue, 15 Aug 2023 11:47 PM (IST)
Hero Image
सोनीपत में डिवाइडर से टकराकर पलटी बस

सोनीपत, जागरण संवाददाता। दिल्ली से सवारियां लेकर करनाल जा रही रोडवेज बस मुरथल के पास डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसा अचानक सामने आए बाइक सवार को बचाने के प्रयास में हुआ। गनीमत रहीं कि बस में सवार किसी भी सवारी को गंभीर चोट नहीं आई है।

दिल्ली से करनाल जा रही थी बस

कुछ सवारियों को मामूली चोटें आई हैं, जिन्हें उपचार के लिए सोनीपत नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार देने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। करनाल डिपो की रोडवेज बस मंगलवार को दिल्ली से सवारियां लेकर करनाल के लिए निकली थी।

बस में सवार थे करीब 35 यात्री

बस चालक सतीश ने बताया कि बस में करीब 35 सवारियां थी। वह जब मुरथल के पास पहुंचे तो बस स्टॉप पर बस रोकने के लिए उन्होंने बस को आखिरी लाइन में लिया हुआ था। अचानक एक बाइक सवार तेज रफ्तार में बाइक चलाते हुआ बस के सामने आ गया। बाइक सवार को बचाने के प्रयास में बस डिवाइडर से टकरा गई और असंतुलित होकर पलट गई।

किसी को नहीं आई गंभीर चोट

हालांकि, इस हादसे में किसी को गंभीर चोटें नहीं आई हैं। हादसे की सूचना डिपो में दे दी गई थी। जीटी रोड पर बस पलटने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। बस में सवार कुछ सवारियों को मामूली चोटें आई हैं, जिन्हें उपचार के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की सहायता को बस को सीधा किया गया। हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई थी। पुलिस का कहना है कि बस चालक के बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।