Move to Jagran APP

कारोबारी का कत्ल... आखिरी सांस तक लड़ा पर हमलावरों से हार गया राकेश, शरीर पर किए इतने वार; मंजर देख दहला लोगों का दिल

हरियाणा के सोनीपत में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। हमलावरों ने गत्ता कारोबारी के शरीर पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद हत्यारे शव को रोड के किनारे फेंक कर फरार हो गए। वहीं मौके की स्थिति को देखकर लग रहा है कि कारोबारी राकेश हमलावरों से आखिरी सांस तक लड़ा होगा। आगे विस्तार से पूरी वारदात जानिए।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Published: Tue, 02 Jul 2024 02:09 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2024 02:09 PM (IST)
सोनीपत में कारोबारी की चाकू से वार करके हत्या कर दी गई और मौके पर जांच करती पुलिस। (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, सोनीपत। शहर के ज्ञान नगर में रहने वाले गत्ता कारोबारी की गला काटकर हत्या कर दी गई। सोमवार की रात को करीब 12:24 बजे उन्हें फोन कर बाहर बुलाया गया। कारोबारी घर से बाइक लेकर स्वजन को बिना बताए निकले थे।

वहीं, सुबह सेक्टर-15 के आउटर पर गेटवे शिक्षण संस्थान के पास झाड़ियों में उनका गला कटा खून से लथपथ शव मिला। शव के पास ही झाड़ियों में उनकी बाइक भी पड़ी थी।

युवक के पेट और हाथ पर चाकू से 10 के करीब वार किए गए थे। राहगीर की सूचना पर पुलिस व फोरेंसिक एक्सपर्ट मौके पर पहुंचे और जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

गत्ता कारोबारी था राकेश

ज्ञान नगर में रहने वाले नानकचंद ने बताया कि उनके दो बेटे व दो बेटियां हैं। दो बेटियों व बड़े बेटे की शादी कर चुके हैं। उनका सबसे छोटा बेटा राजेश अविवाहित था। वह ज्ञान नगर में गोदाम लेकर गत्ते की खरीद-बिक्री का कारोबार करता था।

रात में फोन करके बुलाया

बताया कि सोमवार की रात को 12:24 बजे राकेश को किसी का फोन आया। वह गेट खोलकर अपनी बाइक पर सवार होकर किसी को बिना बताए घर से निकल गया। उन्हें सुबह पुलिस ने सूचना दी कि उनके सेक्टर-15 में गेटवे संस्थान के पास झाड़ियों में उनके बेटे का शव और बाइक मिली हैं। वे मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि राजेश का गला काटकर हत्या की गई है।

पुलिस ने फोरेंसिक विशेषज्ञों को बुलाकर साक्ष्य एकत्रित किए और शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया।

हमलावरों से बचने के लिए किया संघर्ष

राकेश के बड़े भाई प्रवीन ने बताया कि मौके पर जाकर देखने और शव पर चाकू के जख्मों से प्रतीत हो रहा है कि उनके भाई ने हमलावरों से जान बचाने के लिए संघर्ष किया था। हमलावर राकेश के कोई जानकार थे क्योंकि उन्हीं ने उसे फोन कर घर से बुलाया था।

पेट पर भी किए चाकू से वार

इसके बाद उसके पेट में चाकू से वार किए गए। राकेश ने बचाव में हाथ अड़ाया तो हमलावरों ने हाथ पर चाकू से वार किए। ऐसे लग रहा है कि एक हमलावर ने उसे पीछे से पकड़ कर चाकू से उसका गला काट दिया। राकेश की आधी गर्दन कटी हुई है। ऐसा लग रहा है कि राकेश की उसी समय मौत हो गई होगी।

यह भी पढ़ें- Sonipat News: मेडिकल स्टोर संचालक पर चलाई गोली, बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

सेक्टर-15 थाना प्रभारी जयभगवान ने बताया कि फोरेंसिक विशेषज्ञों ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। ज्ञान नगर में उसके घर के पास से और घटनास्थल के आसपास के क्षेत्र में सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है। अभी अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें- न कांपे हाथ न दहला कलेजा: चाकू से किए ताबड़तोड़ वार, जिंदगी की भीख मांगते हुए मर गया युवक; खौफनाक थी वारदात

पुलिस के अनुसार मरने वाले के मोबाइल की सीडीआर निकलवाई जाएगी, इसके बाद पता चलेगा कि उसे रात में किसने फोन कर घर से बुलाया था। कई एंगल से मामले की जांच की जा रही है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.