Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonipat Crime News: सोनीपत में कैब चालक की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंका, सिर में मिले चोट के निशान

सोनीपत के ककरोई रोड पर एक कैब चालक की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंक दिया गया। मृतक की पहचान गांव सिसाना के अशोक के रूप में हुई है। अशोक कुमार ने रात को 930 बजे के आसपास गांव चौलका से कार बुकिंग की थी। उसका मोबाइल फोन बंद आ रहा था। कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है इसके कोई निशान मौके पर नहीं मिले।

By Edited By: Shyamji TiwariUpdated: Fri, 27 Oct 2023 05:03 PM (IST)
Hero Image
सोनीपत में कैब चालक की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंका

जागरण संवाददाता, सोनीपत। ककरोई रोड पर एक कैब चालक की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंक दिया गया। उसके सिर में चोट के निशान मिले हैं। मृतक की पहचान गांव सिसाना के अशोक के रूप में हुई है। वह ओला कंपनी में टैक्सी चलाता था।

बंद आ रहा था उसका फोन

वारदात की सूचना के बाद एसीपी जीत सिंह व थाना सदर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। अशोक कुमार ने रात को 9:30 बजे के आसपास गांव चौलका से कार बुकिंग की थी। उसका मोबाइल फोन बंद आ रहा था। कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है, इसके कोई निशान मौके पर नहीं मिले।

सिर पर वार करने की आशंका

पुलिस का कहना है कि कार में पीछे बैठे व्यक्ति ने उसके सिर पर किसी चीज से प्रहार किया है। सिसाना गांव के सरपंच जगबीर ने बताया कि अशोक बुकिंग पर गया था। कार सही सलामत मिली है। उसकी हत्या करने की आशंका है।

यह भी पढ़ें- Sonipat News: दिव्यांग नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने वाले दो आरोपी युवक गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस के एसीपी जीत सिंह ने बताया कि राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी थी कि गांव ककरोई रोड पर युवक का शव पड़ा हुआ है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। कार बुकिंग करने वाले का पता लगाया जा रहा है। उसके मोबाइल फोन की कॉल डिटेल भी खंगाली जा रही है।

यह भी पढ़ें- Sonipat News: छोटे बच्चों समेत लिफ्ट में 15 मिनट तक फंसा रहा परिवार, प्रबंधन के खिलाफ लोगों ने जाहिर की नाराजगी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर