Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonipat Road Accident: रोड किनारे खड़े ट्रक में टकराई कार, एक की मौत; चार घायल

Sonipat News रोहतक-पानीपत हाईवे स्थित रोड के पास खड़े ट्रक में एक कार जा टकराई। जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि इस घटना में चार अन्य घायल हो गए। बरोदा थाना की पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। कहा जा रहा है कि हादसा इसलिए हुआ क्योंकि चालक ने ट्रक के इंडिकेटर नहीं जला रहे रखे थे।

By Paramjeet Singh Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 25 Sep 2024 12:11 PM (IST)
Hero Image
Sonipat Crime: रोहतक-पानीपत हाईवे स्थित गांव भैंसवान चौक के निकट रोड। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, सोनीपत। रोहतक-पानीपत हाईवे स्थित गांव भैंसवान चौक के निकट रोड किनारे खड़े ट्रक में कार टकरा गई। ट्रक चालक ने इंडिकेटर नहीं जला रहे थे। हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई और चार घायल हो गए। बरोदा थाना में मामला दर्ज किया गया।

गांव छिछड़ाना के प्रदीप ने पुलिस को बताया कि वह अपने गांव के दोस्त नसीब, रोहतक में गांव चमारिया के जितेंद्र और दो अन्य के साथ उसकी कार में गोहाना से रुखी होते हुए अपने गांव छिछङ़ाना जा रहे थे। कार को वह स्वयं चला रहा था।

हादसे में कार सवार एक की मौत

वे रोहतक-पानीपत हाईवे स्थित भैंसवान चौक के निकट पहुंचे तो रोड के किनारे ट्रक खड़ा था। ट्रक चालक ने न तो इंडिकेटर जला रखा था और न ही कोई सिग्नल दिया था। कार ट्रक में जा टकराई। हादसे में उसके दोस्त नसीब की मौके पर मौत हो गई और अन्य को चोटें आईं।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू

राहगीरों ने उनको अस्पताल पहुंचाया। स्वजन प्रदीप व जितेंद्र को रोहतक के एक निजी अस्पताल में ले गए। बरोदा थाना की पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: सोनीपत में मची चीख-पुकार: दो बसों में टक्कर से 50 यात्री घायल, 25 की हड्डियां टूटी, सिर फटा; अस्पताल में बेड पड़े कम