Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonipat Accident: केजीपी पर कैंटर की टक्कर से कार चालक की मौत, मां और पत्नी घायल

मंगलवार की सुबह जब जाखौली टोल के पास पहुंचे तो आगे चल रहे कैंटर ने अचानक कट मार दिया। जिसके चलते कार साइड में टकरा गई। हादसे कार चला रहे हरविंद्र और उनकी मां पत्नी व बहन घायल हो गए। अस्पताल में हरविंद्र सिंह को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं गंभीर हालत के चलते उनकी मां और पत्नी को रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया गया।

By Deepak Gijwal Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Tue, 27 Feb 2024 08:27 PM (IST)
Hero Image
केजीपी पर कैंटर की टक्कर से कार चालक की मौत

जागरण संवाददाता, सोनीपत। केजीपी पर जाखौली टोल के पास सड़क हादसे में कार चालक, उसकी पत्नी, मां और बहन घायल हो गए। हादसा आगे चल रहे कैंटर के अचानक कट मारने से हुआ। घायल अवस्था में चारों को अस्पताल ले जाया गया। जहां चालक की मौत हो गई, जबकि मां और पत्नी को रोहतक रेफर कर दिया गया।

शादी से वापस लौट रहे थे घर

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के पटनी बंडा गांव का रहने वाला है, जो राजस्थान में शादी समारोह में शिरकत कर वापस घर लौट रहे था। मृतक की बहन की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के पटनी बंडा गांव के रहने वाले हरविंद्र सिंह अपनी पत्नी कमलजीत कौर, मां गुरनाम और बहन जसविंद्र कौर के साथ राजस्थान के जिला गंगा नगर के विजयनगर में शादी समोराह में शिरकत करने गए थे।

कैंटर ने अचानक मारा कट

वह रात को केजीपी के रास्ते घर लौट रहे थे। मंगलवार की सुबह जब जाखौली टोल के पास पहुंचे तो आगे चल रहे कैंटर ने अचानक कट मार दिया। जिसके चलते कार साइड में टकरा गई। हादसे कार चला रहे हरविंद्र और उनकी मां, पत्नी व बहन घायल हो गए। राहगीरों ने चारों को एंबुलेस की सहायत से अस्पताल पहुंचाया। जहां हरविंद्र की मौत हो गई।

वहीं, गंभीर हालत के चलते उनकी मां और पत्नी को रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया गया। फिलहाल पुलिस ने मृतक की बहन के बयान पर आरोपित कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। राई थाना पुलिस का कहना है कि आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही कैंटर चालक की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- सोनीपत में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, जिंदल यूनिवर्सिटी की दो छात्राओं की मौत; 2 घायल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें