Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonipat News: मुख्यमंत्री के ओएसडी वीरेंद्र बड़खालसा के भाई पर चाकू से हमला, लूट की नियत से आए थे बदमाश

सोनीपत के बहालगढ़ चौक पर लूट की नीयत से बदमाशों ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के ओएसडी के भाई पर चाकू से हमला कर दिया। उन्होंने साहस दिखाया तो बदमाश धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। उनके मुंह और शरीर पर चोट लगी है। वह बहालगढ़ चौक पर पतंजलि स्टोर चलाते हैं। सूचना पर पुलिस जांच में जुट गई है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Mon, 19 Aug 2024 12:15 PM (IST)
Hero Image
हमले में घायल जयदेव दहिया मामले की जानकारी देते हुए। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, सोनीपत। बदमाशों ने हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के ओएसडी वीरेंद्र बड़खालसा के भाई को चाकू मारकर घायल कर दिया। बदमाश ने लूट की नीयत से हमला किया था। हमले में वीरेंद्र बड़खालसा के भाई जयदेव दहिया के घायल हुए हैं। उनके मुंह और शरीर पर कई जगह गहरी चोट लगी है।

बहालगढ़ चौक पर पतंजलि स्टोर चलाने वाले मुख्यमंत्री के ओएसडी के भाई से रविवार को दो बदमाशों ने लूट की कोशिश की। उन्होंने विरोध किया तो बदमाशों ने उन पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गए। उसके बावजूद उन्होंने साहस दिखाया और बदमाशों से भिड़ गए। शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। लोगों के आने से पहले बदमाश धमकी देकर भाग गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

दुकान का शटर तोड़कर मोबाइल और नकदी चोरी

उधर, गांव मनौली में चोर दुकान मोबाइल रिपेयर की दुकान का शटर तोड़कर चार मोबाइल और आठ हजार रुपये चोरी कर ले गए। दुकानदार की शिकायत पर थाना कुंडली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। दुकानदार अभिषेक ने बताया कि वह मोबाइल रिपेयरिंग का काम करते हैं।

वह शाम को दुकान बंद कर घर चले गए थे। सुबह दुकान पर पहुंचे तो शटर टूटा हुआ था। अंदर जाकर जांच की तो रिपेयरिंग के लिए आए चार मोबाइल फोन और आठ रुपये गायब थे। रात को किसी ने शटर तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जाएगी। जल्द ही चोर की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर