Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonipat News: गड्ढे में गिरने से चार बहनों के इकलौते भाई की मौत, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

एजेंसी के खोदे गए गड्ढे में गिरने से चार बहनों के इकलौते भाई की मौत हो गई। बच्चा अपनी बहन के साथ ड्रेन के पास से कालोनी के मुख्य रास्ते से गुजर रहा था। इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह गहरे गड्ढे में जा गिरा।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Mon, 21 Nov 2022 01:14 PM (IST)
Hero Image
एजेंसी के खोदे गए गड्ढे में गिरने से चार बहनों के इकलौते भाई की मौत हो गई।

सोनीपत,जागरण संवाददाता। ड्रेन-छह में सड़क निर्माण के लिए खुदाई करवा रही एजेंसी की लापरवाही से एक परिवार का इकलौता चिराग बुझ गया। एजेंसी के खोदे गए गड्ढे में गिरने से चार बहनों के इकलौते भाई की मौत हो गई। इस घटना से परिवार में हाहाकार मचा हुआ है। बच्चा अपनी बहन के साथ ड्रेन के पास से कालोनी के मुख्य रास्ते से गुजर रहा था। इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह गहरे गड्ढे में जा गिरा। उसकी बहन चिल्लाने लगी तो पास से गुजर रहे अधेड़ ने पानी में छलांग लगा दी। काफी मशक्कत के बाद बच्चे को बाहर निकाला गया, तब तक बच्चे की सांस चल रही थी। उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

15 फीट गहरा था गड्ढा

बिहार के दरभंगा जिले के गांव रोहामराजी के रहने वाले नंदूलाल मुखिया अपने पांच साल के बेटे पवन और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ डेढ़ महीने पहले देवड़ू रोड की शिव कालोनी में रहने आए थे। नंदूलाल और उनकी पत्नी पार्वती भवन निर्माण में कामगार के तौर पर कार्य करते हैं। रविवार को दोनों खरखौदा में एक साइट पर काम पर गए थे। पीछे से उनका बेटा पवन अपनी सात साल की बहन प्रियंका के साथ खेलने के लिए बाहर निकल गया। इसी दौरान दोनों ड्रेन के पास स्थित कच्चे रास्ते से गुजर रहे थे। वहां खुदाई कर डाली गई मिट्टी से गुजरते वक्त पैर फिसलने से पवन खोदे गए करीब 15 फुट गहरे गड्ढे में गिर गया।

डाक्टरों ने किया मृत घोषित

इसके बाद उसकी बहन प्रियंका ने शोर मचाया तो आसपास के लोग वहां पहुंचे। वहां से गुजर रहे करीब 50 वर्षीय कुशेसर ने पानी में छलांग लगा दी। इसी बीच आसपास के लोग सीढ़ी ले आए। कुसेशर ने मशक्कत के बाद बच्चे को बाहर निकाला, जब तक उसकी सांसें चल रही थी। अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

नगर निगम करेगा कार्रवाई

इस मामले को लेकर नगर निगम के एसई अशोक रावत से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह मामला उनके संज्ञान में नहीं था। उन्होंने आगे कहा कि घटना को लेकर जो भी जिम्मेदार होगा उनपर कार्रवाई की जाएगी। घटना को लेकर उन्होंने कहा कि जल्दी ही जांच और निरीक्षण किया जाएगा। बता दें कि इस घटना को लेकर मृतक के परिजन शोक में डूब गए है।

यह भी पढ़ें- Ghaziabad News: दस फीट गहरे गड्ढे में गिरा युवक, उपचार के दौरान मौत

यह भी पढ़ें- Faridabad News: बारिश के पानी में डूबकर बाइक सवार की मौत, वाहन चालकों के लिए आफत बन रहे सड़कों के गड्ढे

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर