Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonipat Crime: कार में आग लगने से जिंदा जल गया ड्राइवर, बचने के लिए मारे हाथ पैर, लेकिन मौत के आगे था बेबस

Sonipat Crime News सोनीपत के गोहाना क्षेत्र में एक भीषण कार अग्निकांड में चालक की दर्दनाक मौत हो गई। बुटाना संपर्क मार्ग पर स्विफ्ट डिजाइर कार में अचानक आग लग गई जिससे चालक जिंदा जल गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक की पहचान गांव बिचपड़ी के नरेंद्र के रूप में हुई। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची कार पूरी तरह से जल चुकी थी।

By Nand kishor Bhardwaj Edited By: Geetarjun Updated: Mon, 30 Sep 2024 05:47 PM (IST)
Hero Image
इसी कार में जिंदा जलकर मर गया ड्राइवर।

जागरण संवाददाता, सोनीपत। गोहाना क्षेत्र के गांव बिचपड़ी से बुटाना संपर्क मार्ग पर स्विफ्ट डिजाइर में अज्ञात कारण से आग लग गई। कार का चालक जिंदा जल गया और उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान गांव बिचपड़ी के नरेंद्र के रूप में हुई।

जब तक पुलिस मौके पर पहुंची कार पूरी तरह से जल चुकी थी। साथ में चालक का शव भी पूरी तरह से जल गया था। पुलिस ने शव के अवशेष को पोस्टमॉर्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया, जहां से उसको बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

नरेंद्र कार का था ड्राइवर

बिचपड़ी गांव का नरेंद्र गोहाना में आंबेडकर चौक के निकट रहने वाले कमल की कार पर ड्राइवर था। वह कार लेकर अपने गांव गया था। सोमवार को वह बिचपड़ी से बुटाना रोड पर गया। वहां पर में अज्ञात कारणों से कार आग लग गई।

क्या है आग लगने की संभावना

संभावना जताई जा रही है कि शॉर्ट-सर्किट के चलते आग लग गई। कार में सीएनजी की किट भी लगी हुई थी, जिससे आग तेजी से फैल गई।

ये भी पढ़ें- Sonipat News: गांव की महिला सरपंच की अनूठी पहल, बाग में रोपित किए जाएंगे पांच हजार फलदार पौधे

जान बचाने की कोशिश नहीं हुई सफल

नरेंद्र ने जान बचाने के लिए कार से बाहर निकलने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हुआ। आग तेजी से फैल जाने से वह कार के अंदर ही फंस गया। उसका शव भी बुरी तरह से जल गया। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें