Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonipat Crime: ड्राइवर की हत्या कर शव को कार सहित जलाया, इलाके में फैली सनसनी

Sonipat Crime News सोनीपत के बुटाना से बिचपड़ी मार्ग पर एक जली हुई कार के अंदर पूरी तरह से जला शव मिलने से सनसनी फैल गई है। स्वजन का आरोप है कि कार चालक की हत्या करके उसके शव को कार में डालकर जलाया गया है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। शव की पहचान के लिए डीएनए टेस्ट कराया जाएगा।

By Nand kishor Bhardwaj Edited By: Geetarjun Updated: Tue, 01 Oct 2024 12:07 AM (IST)
Hero Image
बुटाना मानइर के पास जली कार और पुलिस ग्रामीणों से जानकारी जुटाते हुए।

जागरण संवाददाता, सोनीपत। बुटाना से बिचपड़ी मार्ग स्थित माइनर की पटरी पर एक जली हुई कार के अंदर पूरी तरह से जला शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। स्वजन का कहना है कि कार चालक की हत्या करके उसके शव को कार में डालकर जलाया गया है। शव कार की पिछली सीट पर मिला है।

कार में मोबाइल भी मिला जो पूरी तरह से जल चुका था। एफएसएल और सदर थाना की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मृतक के चचेरे भाई की शिकायत पर सदर थाना में अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया है।

एक साल से चलाता था कार

गांव बिचपड़ी का नरेन्द्र लगभग एक साल से गोहाना में विष्णु नगर के कवल किशोर के पास कार चलाता था। उनका शहर में गुरुद्वारा के निकट कार्यालय है। नरेंन्द्र के चचेरे भाई अनिरुद्ध ने पुलिस को बताया कि नरेन्द्र रविवार को रोजाना की तरह ड्यूटी पर गया था। वह रात को वापस नहीं आया और उसका मोबाइल बंद आ रहा था।

जली हुई कार की मिली सूचना

सोमवार सुबह हमें सूचना मिली कि बुटाना से बिचपड़ी मार्ग स्थित बुटाना माइनर की पटरी पर नए जींद हाईवे के पास स्विफ्ट डिजायर कार जली हुई खड़ी है और उसकी पिछली सीट पर बाएं तरफ एक व्यक्ति का जला हुआ शव पड़ा है। वह और उसके स्वजन मौके पर पहुंचे और कार का नंबर देखा। कार पूरी तरह से जल चुकी थी।

कार में मोबाइल मिला

कार के अंदर पिछली सीट पर जला हुआ शव पड़ा था। उन्होंने आशंका जताई कि उसके भाई नरेन्द्र की किसी ने हत्या करके शव कार में डालकर जलाया है। कार में मोबाइल भी मिला जो पूरी तरह से जल चुका था। घटना का पता लगने के बाद सदर थाना से पुलिस मौके पर पहुंची। एफएसएल की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाए।

मृतक के तीन बच्चे

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया। अनिरुद्ध की शिकायत पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया गया। नरेन्द्र के तीन बच्चे बेटा संचित, बेटी तनिशा व दिव्यांशी और पत्नी रीना हैं।

पत्नी को फोन करके कहा था खाना बना लो, मैं आ रहा हूं

नरेन्द्र ने रविवार रात लगभग 11:30 पर पत्नी रीना को फोन करके कहा था कि खाना बना लो, मैं जल्दी आ रहा हूं। पत्नी ने खाना तैयार कर दिया था, लेकिन वह घर नहीं आया। इसके बाद पत्नी ने मोबाइल पर संपर्क किया तो बंद मिला। देर तक नरेन्द्र के घर न आने और मोबाइल पर संपर्क न होने पर परिवार की चिंता बढ़ गई थी।

दो दिन पहले हुआ था चाचा का निधन

दो दिन पहले नरेन्द्र के चाचा राम कुमार का आकस्मिक निधन हो गया था। सोमवार को परिवार के लोग उनकी अस्थियां प्रवाहित करने गए थे। इसी बीच में यह घटना हो गई।

शुरुआत में कार में चालक जिंदा जलने की सूचना मिली

पुलिस को शुरुआत में सूचना मिली थी कि कार में आग लग गई और उसमें एक व्यक्ति जिंदा जल गया। पुलिस मौके पर पहुंची और अग्निशमन केंद्र की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने जब तक आग बुझाई कार और उसके अंदर शव पूरी तरह से जल गए थे। बाद में स्वजन ने मौके की स्थिति को देखकर हत्या की बात कही।

पुलिस कराएगी डीएनए टेस्ट

नरेन्द्र का शव पूरी तरह से जल चुका है। प्रथम दृष्टयता शव को देखकर उसकी शिनाख्त नहीं हो रही है। कार के नंबर और नरेन्द्र के न मिलने पर फिलहाल हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस डीएनए टेस्ट भी करवाएगी।

स्वजन ने हत्या की आशंका जताई है। इस पर अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। शव पूरी तरह से जला हुआ है और उसका डीएनए करवाया जाएगा। -महिपाल, प्रभारी, सदर थाना गोहाना

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें