Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonipat Encounter: पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, एक गिरफ्तार; HDFC कैश वैन से लूटे थे 38 लाख रुपये

सोनीपत शहर में पुलिस की एक बदमाश के साथ मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी। जिसके बाद उसे पकड़कर गिरफ्तार किया गया। पकड़ा गया व्यक्ति का नाम दीपक है। इस पर आरोप है कि इसने कुंडली में एचडीएफसी बैंक की कैश वैन में 38 लाख रुपये की लूटपाट की थी। पूछताछ में और भी खुलासे होने की संभावना है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Fri, 05 Jul 2024 12:07 PM (IST)
Hero Image
Sonipat News: सोनीपत में एनकाउंटर, एक बदमाश के पैर में लगी गोली।

संवाद सहयोगी, खरखौदा। एसएजी यूनिट सोनीपत ने रोहणा से बरोणा मार्ग पर एक बदमाश के साथ मुठभेड़ की, जिसमें बदमाश दीपक को पैर में गोली मारकर गिरफ्तार किया गया है। दीपक पर कुंडली में एचडीएफसी बैंक की कैश वैन में 38 लाख रुपये की लूट का आरोप है।

पुलिस को दीपक की गतिविधियों की मिली जानकारी

यूनिट प्रभारी ने बताया कि झज्जर के रेवाड़ी खेड़ा का निवासी दीपक बाइक पर सवार था। पुलिस को दीपक की गतिविधियों के बारे में इनपुट मिला, जिसके आधार पर यूनिट ने प्रभारी अजय धनखड़ की अगुवाई में उसका झज्जर से उसका पीछा करना शुरू किया।

पुलिस ने दीपक के पैर में मारी गोली फिर किया काबू

पीछा करते समय, दीपक ने एसएजी टीम पर रोहणा- बरोणा मार्ग पर गोली चला दी। आत्मरक्षा में टीम ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दीपक के पैर में गोली मारी और उसे काबू में किया। दीपक कुंडली में 38 लाख रुपये की लूट में शामिल था और तब से फरार चल रहा था।

मुठभेड़ में घायल दीपक को खरखौदा के सरकारी अस्पताल में लाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक, दीपक की गिरफ्तारी से कई अन्य अपराधों की गुत्थी भी सुलझ सकती है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें