Move to Jagran APP

Sonipat: शादी के नहीं मानी गुलिस्ता तो फरमान ने किया धड़ को सिर से अलग, खेत में पड़ा मिला शव

सोनीपत जिले के गांव ग्यासपुर में किराए पर रहने वाली गुलिस्ता की हत्या में पुलिस ने मुख्य आरोपित फरमान को गिरफ्तार कर लिया है। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आ रहा है कि आरोपित गुलिस्ता पर शादी का दबाव डाल रहा था। इनकार करने पर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। फिलहाल मुरथला थाना पुलिस आरोपित को तीन दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है।

By Deepak Gijwal Edited By: Sonu SumanUpdated: Sun, 24 Dec 2023 08:12 PM (IST)
Hero Image
सोनीपत में शादी से इनकार करने पर युवती की गला रेतकर हत्या।

जागरण संवाददाता, सोनीपत। जिले के गांव ग्यासपुर में किराए पर रहने वाली गुलिस्ता की हत्या में पुलिस ने मुख्य आरोपित फरमान को गिरफ्तार कर लिया है। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आ रहा है कि आरोपित गुलिस्ता पर शादी का दबाव डाल रहा था। इनकार करने पर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। फिलहाल मुरथला थाना पुलिस आरोपित को तीन दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है, ताकि वारदात से जुड़े साक्ष्य जुटाएं जा सकें।

गांव राक्सेड़ा की रहने वाली गुलिस्ता नाम की एक महिला की शादी उमेदगढ़ के रहने वाले शख्स के साथ हुई थी, लेकिन दोनों का विवाद चल रहा था। इसके चलते गुलिस्ता गांव ग्यासपुर में एक मकान में किराए पर रह रही थी। गुलिस्ता ने नौ महीने पहले गांव के फरमान और उसके साथियों के खिलाफ मोबाइल चोरी करने की शिकायत थाने में दी थी। इसके बाद वो उससे रंजिश रखने लग गए।

ये भी पढ़ें- सोनीपत से मेट्रो में सफर का कब मिलेगा मौका? विधायक सुरेंद्र पंवार ने मांगी रूट की जानकारी

मुख्य आरोपित फरमान को गिरफ्तार 

स्वजनों के मुताबिक गुलिस्ता का फोन रविवार से बंद था, जिसके बाद स्वजन उसे ढूंढने लगे तो ग्यासपुर के खेतों में उसका शव मिला। उसकी गर्दन शरीर से अलग मिली और शरीर पर जानवरों के नौचे जाने के निशान थे। मृतका के भाई शाहरुख के बयान पर पुलिस ने गांव के फरहान और अंश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। अब थाना मुरथल में नियुक्त अनुसंधानकर्ता सहायक उप-निरीक्षक वेदवीर के नेतृत्व में टीम ने मुख्य आरोपित फरमान को गिरफ्तार कर लिया है।

शादी को लेकर पहले भी हो चुका है झगड़ा

पूछताछ में सामने आ रहा है कि आरोपित गुलिस्ता से शादी करना चाहता था जिसको लेकर उसका पहले भी उसके साथ झगड़ा हो चुका था। इनकार करने के चलते उसने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपित को न्यायालय में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है।

ये भी पढ़ेंः Sonipat News: केजीपी से स्कॉर्पियो सवार तीन दोस्तों का अपहरण, गाजियाबाद ले जाकर बदमाशों ने लूटे 9.70 लाख

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।