Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सोनीपत में भीषण हादसा: तेज रफ्तार कार से कुचलने पर चार साइकिल सवारों की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

वीडियो में तेज रफ्तार कार चार साइकिल सवार व एक स्कूटी सवार को रौंद दिया जिसमें चार की मौत हो गई। वहीं तीन गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि चारों मृतक वेटर का काम करते थे और नेपाल के रहने वाले थे। वहीं कार चालक ऋतिक उसका साथी अरुण और मोहित भी घायल हो गए।

By Jagran News Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Sun, 28 Jan 2024 09:01 AM (IST)
Hero Image
तेज रफ्तार कार से कुचलने पर चार साइकिल सवारों की मौत,

जागरण संवाददाता, सोनीपत। मामा भांजा चौक पर तेज रफ्तार फोर्ड ईको स्पोर्ट कार ने चार साइकिल सवार लोगों को रौंद दिया है, जिससे चार लोगों की मौत हो गई है। वहीं, हादसे में कार सवार तीन लोग घायल भी हो गए हैं। घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है।

हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। वीडियो में तेज रफ्तार कार चार साइकिल सवार व एक स्कूटी सवार को रौंद दिया, जिसमें चार की मौत हो गई। वहीं, तीन गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि चारों मृतक वेटर का काम करते थे और नेपाल के रहने वाले थे। मृतक पहचान अमर, दल बहादुर, कमल और अर्जुन के रूप में हुई है।

वहीं, कार चालक ऋतिक, उसका साथी अरुण और मोहित भी घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही सोनीपत सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेजवाया। घायलों को ईलाज के लिए रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर