Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मां के अंतिम संस्कार के लिए तिहाड़ जेल से बाहर आया गैंगस्टर काला जठेड़ी, कोर्ट ने 6 घंटे की दी पैरोल; पुलिस अलर्ट

कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी को आज कोर्ट ने 6 घंटे की पैरोल दी। यह पैरोल जठेड़ी को अपनी मां कमला देवी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए मिला। काला तिहाड़ जेल से दिल्ली और हरियाणा पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच सोनीपत आया। जठेड़ी पर कई गंभीर मामलों में 30 के करीब केस दर्ज हैं। हाल ही में उसने लेडी डॉन अनुराधा से शादी की थी।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Thu, 04 Jul 2024 01:51 PM (IST)
Hero Image
Sonipat News: मां का अंतिम संस्कार करता गैंगस्टर काला जठेड़ी।

 दीपक गिजवाल सोनीपत। कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी बृहस्पतिवार अपनी मां कमला देवी के अंतिम संस्कार में शामिल हुआ। इसके लिए वह तिहाड़ जेल से दिल्ली और हरियाणा पुलिस की कड़ी सुरक्षा में सोनीपत पहुंचा था।

जेल से बाहर आने की सूचना पर सोनीपत पुलिस अलर्ट मोड में

काला जठेड़ी को अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए कोर्ट ने 11 बजे से शाम 5 बजे तक की पैरोल दी है। जठेड़ी के जेल से बाहर आने की सूचना पर सोनीपत पुलिस भी अलर्ट मोड पर है। हर उस स्थान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है, जहां पर जठेड़ी को जाना है। जठेड़ी पर कई संगीन धाराओं में 30 के करीब केस दर्ज हैं।

पुलिस और स्वजन निजी अस्पताल से शव को सिविल अस्पताल ले गए

काला जठेड़ी की मां कमला देवी की मौत घर में गलती से जहरीला पदार्थ पी लेने से हुई थी। गंभीर हालत में उन्हें नजदीकी निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और स्वजन निजी अस्पताल से शव को सिविल अस्पताल ले गए।

स्वजनों ने पुलिस को बताया है कि जठेड़ी की मां कमला पिछले काफी समय से बीमार थी। वह जठेड़ी की शादी में भी बीमार ही थी। बुधवार को वह प्लाट पर थीं। दवा का समय हो गया था।

बीमारी के चलते उन्होंने धोखे से दवाई समझकर कीटनाशक दवा खा ली थी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बृहस्पतिवार को ही उनके शव का पोस्टमॉर्टम करवाया है। उसके बाद गांव उनका अंतिम संस्कार किया गया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें