Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पैरों से बना रहे खाना... हरियाणा की इस यूनिवर्सिटी का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने की शिकायत

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में कर्मचारी बड़े से भगोने में पैर से आलू धोता नजर आ रहा है। वायरल वीडियो हरियाणा के सोनीपत की ओपी जिंदल ग्लोबल यूनिवर्सिटी का है। वीडियो सामने आने के बाद मेस में उस फ्लोर पर जितने लोग काम करते थे उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। अंजू मोहन ने आगे बताया कि हर फ्लोर के ऊपर कैमरा लग गया है।

By Shyamji TiwariEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Sat, 02 Sep 2023 10:51 PM (IST)
Hero Image
पैरों से बना रहे खाना... हरियाणा की इस यूनिवर्सिटी का वीडियो हुआ वायरल

सोनीपत, ऑनलाइन डेस्क। सोशल मीडिया पर करीब 5 दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक कर्मचारी बड़े से भगोने में पैर से आलू धोता नजर आ रहा है। वायरल वीडियो हरियाणा के सोनीपत की ओपी जिंदल ग्लोबल यूनिवर्सिटी का है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

मामले में यूनिवर्सिटी ने मामले में कड़ी कार्रवाई की है। साथ ही बताया कि हर फ्लोर पर कैमरे लग गए हैं, दोषियों को हटा दिया गया है। सारे मैनेजर को भी बदल दिया गया। वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया।

जांच का दिया था आश्वासन

वीडियो ओपी जिंदल ग्लोबल यूनिवर्सिटी (जेजीयू) की मेस से जुड़ा है। वीडियो वायरल होने के बाद विश्वविद्यालय प्रशासन ने छात्रों और अभिभावकों दोनों को एक आधिकारिक नोटिस जारी किया है, जिसमें उन्हें मामले की सख्त जांच का आश्वासन दिया गया है।

— Shyamji Tiwari (@M_ShyamJi) September 2, 2023

दोषियों को सस्पेंड किया गया

ओपी जिंदल ग्लोबल यूनिवर्सिटी की प्रवक्ता अंजू मोहन ने वायरल वीडियो को लेकर बताया कि यह मामला दस दिन पहले का है। इस मामले में यूनिवर्सिटी की ओर कड़ा एक्शन लिया गया है। मेस में उस फ्लोर पर जितने लोग काम करते थे, उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है।

अंजू मोहन ने आगे बताया कि हर फ्लोर के ऊपर कैमरा लग गया है। सारे नए मैनेजर रखे गए हैं। यह सब्जी की सफाई करने वालों से जुड़ा है। किचन तक बात नहीं पहुंची। हॉस्टल चलाने कंपनी सोडेक्सो से जुड़े ये कर्मचारी थे। सोडेक्सो को यूनिवर्सिटी के मेस की जिम्मेदारी दी गई थी।

इनपुट- नंदकिशोर भारद्वाज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर