Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हरियाणवी सिंगर सरिता चौधरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, घर में मिला शव

सोनीपत जिले में हरियाणवी लोक गायिका सरिता चौधरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। सरिता चौधरी का शव उनके घर में पड़ा मिला है। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उनके मुंह से निकल खून निकल रहा था।

By Mangal YadavEdited By: Updated: Mon, 07 Feb 2022 03:42 PM (IST)
Hero Image
हरियाणवी सिंगर सरिता चौधरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, घर में मिला शव

सोनीपत [डीपी आर्य]। सेक्टर-15 स्थित हाउसिंग बोर्ड कालोनी में रहने वाली हरियाणवी गायिका सरिता चौधरी का शव उनके घर के अंदर बैडरूम में पड़ा मिला है। उनके मुंह से खून निकला हुआ मिला। वह राजकीय प्राथमिक पाठशाला में प्रधान अध्यापिका थीं। भाई व बेटी का फोन नहीं उठाने पर पहुंचे स्वजनों घर अंदर से बंद मिला।दरवाजा तोड़ने पर उनका शव बैड पर पड़ा मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।हरियाणवी गायिका सरिता चौधरी (56) सेक्टर-15 स्थित हाउसिंग बोर्ड कालोनी में रहती थी। उनके पति ओमबीर का निधन हो चुका है। वह बेटी बुलबुल व बेटे परमवीर के साथ रहती थीं। वह जेबीटी शिक्षिका थीं और राजकीय प्राथमिक पाठशाला सेक्टर-12 में प्रधान अध्यापिका थीं। उनकी रागनी काफी पसंद की जाती थीं। उनका भाई सन्नी घर पर दूध देकर जाता था। वह रविवार शाम को भी बहन के घर दूध देकर दिल्ली गया था।रात को उन्होंने काल की तो सरिता चौधरी ने फोन नहीं उठाया।जिस पर सोमवार को उन्होंने फिर से काल किया। तब भी फोन नहीं उठा।

उन्होंने दिल्ली में रह रही अपनी भांजी बुलबुल को फोन किया तो उसने भी बताया कि मां उसका फोन नहीं उठा रही है। जिस पर उन्होंने पड़ोसियों से पूछा। पड़ोसियों ने बताया कि घर अंदर से बंद है।जिस पर सरिता चौधरी का भाई सन्नी व बेटी बुलबुल दिल्ली से सोनीपत पहुंचे। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा तो सरिता बैड पर मृत पड़ी थी। उनके मुंह से खून निकला हुआ था। स्वजनों ने बताया कि सरिता की बेटी बुलबुल दिल्ली में रहकर यूपीएससी की तैयारी कर रही है। वह दिल्ली में ही पीजी में रहती है। सरिता का बेटा परमवीर उसके पास रहता है। वह कल से बाहर गया था।

सेक्टर-27थाना प्रभारी प्रवीन कुमार ने बताया कि हरियाणवी गायिका व शिक्षिका सरिता चौधरी का शव घर के अंदर मिला है। घर अंदर से बंद था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद मौत के कारणों का पता लग सकेगा। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें