Move to Jagran APP

'उसे 50 लगीं, तुझे 100 गोलियां लगेंगी, हिमांशु भाऊ गैंग का नाम सुना होगा'; बदमाशों ने मांगी 3 करोड़ की रंगदारी

Himanshu Bhau Gang हरियाणा के सोनीपत में एक प्रॉपर्टी डीलर से हिमांशु भाऊ गैंग के नाम पर 3 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी न देने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई है। पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शिकायत करने वाले ने पुलिस को बताया कि उसके मोबाइल फोन पर मैसेज आया था।

By Deepak Gijwal Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sat, 26 Oct 2024 02:45 PM (IST)
Hero Image
सोनीपत में प्रॉपर्टी डीलर को हिमांशु भाऊ गैंग ने दी जान से मारने की धमकी। फाइल फोटो
 जागरण संवाददाता, सोनीपत। शहर के एक प्रॉपर्टी डीलर से हिमांशु भाऊ गैंग के नाम तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है। प्रॉपर्टी डीलर ने रुपये देने से असमर्थता जताई तो उसे फोन पर हिमांशु भाऊ के नाम पर धमकी दी कि जल्दी ही दीपावली देखेगा।

तेरे को 100 गोलियां मरवाउंगा। पुलिस ने थाना सिविल लाइन में विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। धमकी के बाद से प्रॉपर्टी डीलर व इसके स्वजन सहमे हैं। मॉडल टाउन में रहने वाले गांव नैना ततारपुर के रविकांत ने पुलिस को बताया कि वह प्रॉपर्टी खरीद-फरोख्त का काम करता है।

'तीन करोड़ रुपये चाहिए, नहीं तो जान से हाथ धो बैठेगा'

8 फरवरी को उसके मोबाइल फोन पर मैसेज आया कि मैं हिमांशु भाऊ बोलू हूं, फोन कर लिए। उसने पूछा कौन, तो उसी नंबर से कॉल आई और उससे कहा कि हिमांशु भाऊ का भाई साहिल रिटौली बोल रहा हूं। तीन करोड़ रुपये चाहिए, नहीं तो जल्द ही जान से हाथ धो बैठेगा।

प्रॉपर्टी डीलर से कहा कि हिमांशु भाऊ गैंग के बारे में सुना ही होगा। रविकांत ने कहा कि उसने रुपये देने में असमर्थता जताई तो उससे कहा गया कि जल्द ही दीपावली देखेगा। फिर कई बार फिर धमकी भरे मैसेज आते रहे। इसके बाद 10 मार्च को उसी नंबर पर दो बार कॉल आई।

'उसको तो पचास गोलियां मारी हैं, तेरे को 100 गोलियां मरवाऊंगा'

उसने डर के मारे कॉल रिसीव नहीं की। फिर उसके पास वाइस मैसेज आया कि एक का तो काम कर दिया, तेरा भी जल्द ही काम होगा। उसको तो पचास गोलियां मारी हैं, तेरे को 100 गोलियां मरवाउंगा। इस धमकी के बाद वह काफी डर गया।

यह सब बीती किसी को नही बता सका। उसे बार बार धमकी दी गई। आज बड़ी मुश्किल से हिम्मत करके पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस (Sonipat Police) ने साहिल रिटौली के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

ज्वेलर्स शॉप से लाखों रुपये की नकदी और आभूषण की चोरी

वहीं दूसरी तरफ सोनीपत जिले में ही गोहाना रोड पर बदमाशों ने एक ज्वेलर्स शॉप पर धावा बोलकर लाखों रुपये की नकदी और आभूषण लूट ले गए। जब बदमाशों की इस हरकत का विरोध किया गया तो उन्होंने दुकानदार के सिर में पिस्टल का बट मारकर उसे घायल कर दिया।

हैरानी की बात तो ये है कि घटनास्थल से थाना सदर कुछ ही दूरी पर है। जब बदमाश लूट कर चले गए तब मालिक ने शोर मचाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: Sonipat Loot: सोनीपत में ज्वेलर्स शॉप पर लाखों का सोना लूटा, पिस्तौल का बट मारकर ले गए आभूषण-नकदी; दो गिरफ्तार

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।