Move to Jagran APP

Sonipat Loot: सोनीपत में ज्वेलर्स शॉप पर लाखों का सोना लूटा, पिस्तौल का बट मारकर ले गए आभूषण-नकदी; दो गिरफ्तार

सोनीपत में गोहाना रोड पर बदमाशों ने एक ज्वेलर्स शॉप पर धावा बोलकर लाखों रुपये की नकदी और आभूषण लूट लिए। विरोध करने पर दुकानदार के सिर में पिस्टल का बट मारकर उसे घायल कर दिया। घटनास्थल से थाना सदर कुछ ही दूरी पर है। जब बदमाश लूट कर चले गए तब मालिक ने शोर मचाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Fri, 25 Oct 2024 04:34 PM (IST)
Hero Image
पिस्तौल के बल पर ज्वेलर्स की दुकान से लाखों रुपये की नकदी और आभूषण की लूट।
जागरण संवाददाता, सोनीपत। गोहाना रोड पर बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर ज्वेलर्स की दुकान से लाखों रुपये की नकदी और आभूषण लूट की वारदात को अंजाम दिया है। विरोध करने पर दुकानदार के सिर में पिस्टल का बट मार कर घायल भी कर दिया।

घटनास्थल से थाना सदर कुछ ही दूरी पर स्थिति है। वारदात को अंजाम देकर बदमाशा आसानी से भाग निकले। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। शहर में तुरंत नाकाबंदी की गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जानकारी जुटा रही है। 

यूनीक ज्वेलर्स के नाम से आभूषण की दुकान में लूट

गोहाना रोड पर सदर थाना के पास यूनीक ज्वेलर्स के नाम से आभूषण की दुकान है। शुक्रवार दोपहर को मालिक जितेंद्र वर्मा दुकान पर था। इसी बीच दो युवक बाइक पर सवार होकर आए। दोनों ने दुकान के अंदर घुस कर दुकान मालिक पर पिस्टल तान दी। बदमाशों ने उससे नकदी और आभूषण मांगे। विरोध करने पर सिर में पिस्टल का बट मार घायल कर दिया। 

लुटेरों के जाने के बाद मालिक ने मचाया शोर

वहीं, शोर मचाने पर आरोपियों ने गोली मारने की धमकी दी। बदमाश इसके बाद दुकान से नकदी, सोने चांदी के जेवर और एक हीरे का हार लेकर फरार हो गए। बदमाशों के जाते ही दुकानदार ने शोर मचाया। इसके बाद आसपास के लोग वहां पहुंचे और मामले की सूचना पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

यह भी पढ़ेंः Sonipat Fire: बिजली के सामान की दुकान में लगी भीषण आग, पास की दो दुकानें भी जलकर राख

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।