Move to Jagran APP

अस्पताल में घायलों के पास ऐसा क्या मिला... फटी रह गई डॉक्टरों की आंखें; पूरा मामला जान हिल जाएगा दिमाग

Sonipat Crime सोनीपत में एक हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है। दिल्ली में युवक को गोली मारकर भागे बदमाश सोनीपत के खरखौदा में हादसे का शिकार हो गए इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन जब अस्पताल में बदमाशों के पास से मैग्जीन मिली तो डॉक्टर हैरान रह गए। जानिए आखिर पूरा मामला क्या है ?

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Wed, 09 Oct 2024 02:53 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली में युवक को गोली मारने वाले बदमाश सोनीपत में हादसे का शिकार हुए। फाइल फोटो

संवाद सहयोगी, खरखौदा (सोनीपत)। Sonipat Crime सोनीपत के खरखौदा क्षेत्र में सड़क हदसे का शिकार हुए दो घायलों को खरखौदा के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया। उन्हें प्राथमिक उपचार दे रहे चिकित्सक व स्वास्थ्य कर्मियों के उस दौरान होश उड़ गए, जब उनके पास से एक मैग्जीन बरामद हुई।

पुलिस के अनुसार, घायलों के पास से एक पिस्टल और मिला, जो इलाज के दौरान ही घायल के पास से निकलकर जमीन पर जा गिरी। पुलिस ने उसे भी अपने कब्जे में ले लिया है।

स्वास्थ्य गर्मियों ने ममले की सूचना खरखौदा पुलिस को दी। जब तक खरखौदा पुलिस मौके पर पहुंच कर युवकों के बारे में जानकारी जुटा पाती, तभी दिल्ली से नरेला थाने की पुलिस भी खरखौदा अस्पताल में पहुंच गई और घायलों की शिनाख्त बाकनेर के प्रदीप व प्रवीण के रूप में की।

दिल्ली में युवक को मारी थी गोली

पुलिस के अनुसार, उन पर रात को रामलीला देखकर लौट रहे एक युवक को गोली मारने का आरोप है। घायल रौनक के यह बदमाश पड़ोसी हैं और किसी कारण के चलते उन्होंने वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए थे।

यह भी पढ़ें- Mussoorie घूमने गए पर्यटकों को चायवाले ने बर्तन में थूक कर पिलाई चाय, वीडियो में रिकॉर्ड हुई घिनौनी हरकत

इसके बाद आज वह सड़क हादसे का शिकार हो गए, जिन्हें खरखौदा के सरकारी अस्पताल में लाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- Prayagraj News: पति-पत्नी का शव फंदे पर लटका देख मचा हड़कंप, लव मैरिज का ऐसा अंत देखकर हर कोई हैरान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें