Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Election: हरियाणा की जनता ने BJP पर किया भरोसा, पर बदले में मिला सिर्फ धोखा; पढ़िए क्या बोले सिसोदिया?

Sonipat Today News मनीष सिसोदिया ने बुधवार को रोड शो के दौरान बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता को अब ऐसी सरकार चाहिए जो स्कूलों की व्यवस्था सुधारे और अस्पतालों में सुविधाएं बढ़ाएं। साथ ही बिजली के भारी भरकम बिलों से निजात दिलाए। पढ़िए आखिर रोड शो के दौरान मनीष सिसोदिया ने और क्या-क्या कहा ?

By Ashish Mudgil Edited By: Kapil Kumar Updated: Wed, 04 Sep 2024 07:10 PM (IST)
Hero Image
मनीष सिसोदिया ने रोड शो के दौरान भाजपा पर निशाना साधा। फाइल फोटो

संवाद सहयोगी, गन्नौर (सोनीपत)। दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बुधवार को गन्नौर में रोड शो किया। रोड शो नगरपालिका रोड से शुरू हुआ और रेलवे रोड से होते हुए देवीलाल चौक पर जा कर संपन्न हुआ।

वहीं, रोड शो में हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता व वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा समेत काफी संख्या में आप कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस दौरान मनीष सिसोदिया ने कहा कि हरियाणा की जनता सभी को मौका देकर देख चुकी है। अब जनता बदलाव देखना चाहती है। हरियाणा अब ऐसी सरकार देखना चाहती है कि जो स्कूलों की व्यवस्था सुधारे, अस्पतालों में सुविधाएं बढ़ाए, मोहल्ला क्लीनिक खुलवाए, बिजली के भारी भरकम बिलों से निजात दिलाए।

उन्होंने कहा कि दिल्ली प्रदेश की जनता ने हरियाणा के अरविंद केजरीवाल को मौका दिया तो उन्होंने अपने कार्याकाल में इतने शानदार सरकारी स्कूल बनवा दिए कि वहां के लोग अब निजी स्कूलों को छोड़ कर अपने बच्चों का दाखिला सरकारी स्कूलों में करवा रहे हैं।

बीजेपी ने रोजगार पर कोई काम नहीं किया

मनीष सिसोदियो अस्पतालों में सुविधाएं बढ़ाई और जगह-जगह मोहल्ला क्लीनिक खुलवाए जिसका लोगों को लाभ मिल रहा है। अरविंद केजरीवाल ने बिजली बिल व रोजगार के मुद्दे पर भी काम करके दिखाया। उसी तर्ज पर आज पंजाब में सरकार काम कर रही है। वहीं प्रदेश की किसी भी सरकार ने स्कूल, अस्पताल और रोजगार पर कोई काम नहीं किया।

उन्होंने कहा कि हरियाणा ने बड़ी उम्मीद से भाजपा सरकार चुनी थी, लेकिन बदले में सिर्फ धोखा दिया। बीते 10 वर्षों में हरियाणा में स्कूल, नौकरियों और अस्पताल पर कोई काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता इस बार हरियाणा के लाल केजरीवाल को देखे। हरियाणा में आम आदमी की सरकार बनती है तो यहां भी दिल्ली व पंजाब की तर्ज पर काम करेगी।

इस मौके पर आप नेता देवेंद्र गौतम, ग्रामीण जिलाध्यक्ष महेंद्र छिक्कारा, सुनीता वाल्मिकी, मंजू कौशिक, सरोज बाला राठी, रणबीर छिक्कारा, विक्की खुराना, अंकुश त्यागी सहित अन्य भी मौजूद रहे।

भाजपा को हराने के लिए जो संभव होगा वह करेंगे

दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने हरियाणा में कांग्रेस के साथ गठबंधन पर कहा कि प्रदेश में भाजपा को हराने के लिए जो भी जरूरी होगा उस दिशा में कदम बढ़ाए जाएंगे। अरविंद केजरीवाल इस पर निर्णय लेंगे।

यह भी पढ़ें- 

सभी 90 सीटों पर तैयारी कर रही है पार्टी

प्रदेशाध्यक्ष डा. सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी हरियाणा में सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव की तैयारी कर रही है। वह प्रदेश संगठन में काम कर रहे हैं, गठबंधन पर फैसला शीर्ष नेतृत्व लेगा। सीटों के बटवारे को लेकर उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ें-