Move to Jagran APP

Sonipat Crime: घर में घुसकर नाबालिग छात्रा से दु्ष्कर्म, नशे की गोलियां देकर बनाया हवस का शिकार

सोनीपत जिले के खरखौदा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव में एक नाबालिग से नशे की गोलियां देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित ने उसके घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया और किसी को बताने पर जान से मार देने की धमकी दी। नाबालिग के पिता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By Harish Bhoriya Edited By: Sonu SumanPublished: Wed, 07 Feb 2024 02:18 PM (IST)Updated: Wed, 07 Feb 2024 02:18 PM (IST)
सोनीपत में एक नाबालिग छात्रा से नशे की गोलियां खिलाकर बनाया हवस का शिकार।

संवाद सहयोगी, सोनीपत। जिले के थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले गांव में एक नाबालिग से नशे की गोलियां खिलाकर दुष्कर्म किया गया। आरोपित ने उसके घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया और किसी को इस बारे में बताने पर परिवार तक को जान से मार देने की धमकी दी। नाबालिग के पिता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। इस पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पॉक्सो सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

क्षेत्र वासी एक व्यक्ति का कहना है कि उसकी नाबालिग बेटी पड़ोस के गांव में दसवीं कक्षा में पढ़ती है। उनकी बेटी ने उन्हें बताया कि 21 जनवरी को आरोपित धांधू ने उसे फोन किया था। उसके बाद 22 जनवरी को फोन कर फिर से मिलने को दबाव बनाया और नहीं मिलने पर परिवार सहित मारने की धमकी दी। उसके बाद आरोपित 24 जनवरी को उनके घर में घुस आया और बेटी को धमकी देकर छेड़छाड़ की।

ये भी पढ़ें- Panipat: दो लड़कियों में हुआ आपसी झगड़ा, एक सप्ताह बाद मां ने उठाया ये खौफनाक कदम; अब अदालत ने सुनाई उम्रकैद की सजा

नशे की गोली खिलाकर दुष्कर्म

इतना ही नहीं वह 31 जनवरी की रात को फिर से उनके घर में घुस गया। आरोपित उनकी बेटी को छत पर बने कमरे में ले गया और जबरन नशे में प्रयोग होने वाली गोलियां उनकी बेटी के मुंह में डाल दी। इससे वह बेसुध हो गई। आरोपित 2 फरवरी को फिर से रात को साढ़े 10 बजे उनके घर में घुस आया। उसने उनकी बेटी को फिर से नशे में प्रयोग होने वाली गोली मुंह में डाल दी। उनकी बेटी ने दो गोली बाहर फेंक दी। जिससे वह पूरी तरह से बेहोश नहीं हुई। आरोपित ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

आरोपी ने जातिसूचक शब्द कहते हुए दी धमकी

उन्होंने बताया कि इतना ही नहीं, आरोपी ने जातिसूचक शब्द कहते हुए धमकी दी कि किसी को बताया तो जान से मार देगा। इसके बाद से उनकी बेटी डरी-सहमी रहने लगी। उन्होंने बेटी से पूछा तो मामले का पता लगा। जिस पर पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने इस संबंध में दुष्कर्म, एससी एसटी एक्ट, धमकी देने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें- Panipat Fire: वेयरहाउस में लगी भीषण आग, धुआं निकलता देख कर्मचारियों में भगदड़; मौके पर फायर ब्रिगेड की दस गाड़ियां मौजूद


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.