Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonipat: ज्वैलर्स शोरूम में दिनदहाड़े घुसे बदमाश, मालिक के बेटे पर बंदूक तान पहुंचे तिजोरी के पास और फिर...

Sonipat Crime News सोमवार को दिनदहाड़े सोनीपत जिल की पुरानी अनाज मंडी में हथियारबंद तीन बदमाशों ने केरत्न ज्वैलर्स शोरूम में लूट की कोशिश की। बदमाश शोरूम के मालिक के बेटे पर पिस्तौल तानकर तिजोरी के पास पहुंच गए थे। उसी समय मालिक बाहर से आए और बदमाशों के हाथ में पिस्तौल देखकर शोर मचाते हुए वापस बाहर निकल गए।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Mon, 11 Sep 2023 08:56 PM (IST)
Hero Image
शोरूम पर बदमाश व्यवसायी के बेटे से बातचीत करते हुए। सौ. दुकानदार

सोनीपत, जागरण संवाददाता। सोमवार को दिनदहाड़े शहर में पुरानी अनाज मंडी में हथियारबंद तीन बदमाशों ने केरत्न ज्वैलर्स शोरूम में लूट की कोशिश की। बदमाश शोरूम के मालिक के बेटे पर पिस्तौल तानकर तिजोरी के पास पहुंच गए थे। उसी समय मालिक बाहर से आए और बदमाशों के हाथ में पिस्तौल देखकर शोर मचाते हुए वापस बाहर निकल गए।

इसके बाद बदमाश बाईक पर बैठकर फरार हो गए। शहर थाना गोहाना की पुलिस ने व्यवसायी क बयान दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। उत्तम नगर के अनिल जैन ने शहर की पुरानी अनाज मंडी में केरत्न ज्वैलर्स के नाम से शोरूम बना रखा है। दोपहर चार बजे उनके बेटे रिषभ जैन दुकान पर थे।

एक बदमाश बाइक स्टार्ट करके बाहर खड़ा रहा

तीन महिलाएं दुकान पर खरीदारी करने आई थी। एक महिला वापस चली गई। उसी दौरान बाइक पर तीन बदमाश आए। एक बदमाश दुकान के बाहर बाइक स्टार्ट करके खड़ा रहा और दो बदमाश शोरूम के अंदर आए। एक बदमाश ने अपने चेहरे को मास्क से ढक रखा था, जबकि दूसरे बदमाश ने टोपी पहनी हुई थी मुंह पर रुमाल बांध रखा था।

बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर सभी को बंद रहने की दी धमकी

बदमाशों ने रिषभ को सोने की अंगूठी दिखाने को कहा। इस पर उसने कहा कि हम सोने का नहीं डायमंड का काम करते हैं। एक बदमाश बोला चलो डायमंड की अंगूठी दिखाओ। इसी बीच एक बदमाश दरवाजे के पास गया और उसे बंद करके वापस आया। इसके बाद दोनों बदमाशों ने पिस्तौल निकाली और रिषभ व महिलाओं को चुप रहने की धमकी दी।

ये भी पढ़ें- Sonipat: पानीपत में तैनात ASI ऋषिपाल की गोली मारकर हत्या, सोनीपत में पुलिस सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

तिजोरी के पास पहुंचा बदमाश

एक बदमाश काउंटर से कूदकर तिजोरी तक पहुंचा गया। जैसे ही वह तिजोरी खोलने लगा तो अनिल जैन शोरूम पर पहुंच गए। उन्होंने गेट खोला तो बदमाशों के हाथ में पिस्तौल नजर आई और वे शोर मचाते हुए वापस बाहर भाग गए। इसके दोनों बदमाश बाहर आए और तीसरे साथी के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गए। बदमाश एक मिनट 20 सेकेंड तक शोरूम में रहे।

यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज देखने पर बाइक का नंबर एचआर 12एस 6009 नजर आया। शहर थाना गोहाना से पुलिस मौके पर पहुंची और अनिल जैन के बयान दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर