Move to Jagran APP

सोनीपत में बेखौफ लुटेरों का आतंक, पेट्रोल पंप के 2 सेल्समैन समेत 3 को मारी गोली; लाखों रुपये की नकदी लूटी

हरियाणा के सोनीपत जिले में लुटेरे एकदम बेखौफ हैं। रविवार की रात को लुटेरों ने यहां बड़ी घटना को अंजाम दिया। गांव नाथूपुर स्थित गर्व फिलिंग स्टेशन पर रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे लुटेरों ने दो सेल्समैन और एक ट्रक चालक को गोली मार दी। इसके बाद आरोपी लाखों रुपये की नकदी लेकर भाग निकले। पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हैं।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Mon, 28 Oct 2024 02:05 AM (IST)
Hero Image
गोली लगने के बाद जमीन पर पड़े लोग। ( वायरल वीडियो से ली गई तस्वीरें)
जागरण संवाददाता, सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत में रविवार की रात साढ़े नौ बजे गर्व पेट्रोल पंप पर दो सेल्समैनों व डीजल लेने आए ट्रक चालक को गोली मारकर बदमाश नकदी लूट ले गए। नकदी के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। नकदी तीन से चार लाख रुपये में होने की बात कही जा रही है।

सूचना के बाद एसीपी मुकेश जाखड़, कुंडली थाना पुलिस और सीआइए की टीम मौके पर पहुंची। घायलों को कुंडली के निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां से उन्हें दिल्ली के नरेला स्थित सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल भेज दिया गया।

दो के पैर और एक के सीने पर मारी गोली

गांव नाथूपुर स्थित गर्व फिलिंग स्टेशन पर रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे कार सवार चार बदमाश पहुंचे। उन्होंने वहां आते ही हवाई फायरिंग की। साथ ही पेट्रोल पंप के दो सेल्समैनों और एक ट्रक चालक को गोली मार दी। उन्होंने सेल्समैन प्रदीप के सीने में गोली मारी है। वहीं दूसरे सेल्समैन संजीव के पैर व फिलिंग स्टेशन पर ट्रक में डीजल भरवाने आए चालक कश्मीरी के पैर में गोली लगी है।

(प्रतीकात्मक फोटो)

तीनों नरेला के अस्पताल में भर्ती

गोली मारने के बाद बदमाश पेट्रोल पंप से लाखों रुपये लूट ले गए। बताया जा रहा है कि नकदी तीन से चार लाख रुपये है। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। तीनों घायलों को पहले कुंडली के निजी अस्पताल व बाद में नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिले में लुटेरों का आतंक

शुक्रवार को दिनदहाड़े गोहाना रोड स्थित यूनिक ज्वेलर्स पर तमंचों की बटों से हमला कर दो बदमाश गहने व नकदी लूट ले गए थे। इनमें से एक लुटेरे को पुलिस ने दो घंटे बाद ही पकड़ लिया था। वह भिवानी का छात्र प्रिंस निकला। जबकि उसका साथी पुनित फरार है। प्रिंस ने पुलिस को बताया कि ऑनलाइन गेमिंग में रुपये हारने के बाद उसने दोस्त के मिलकर लूट की थी।

(प्रतीकात्मक फोटो)

कैश वैन के गार्ड को गोली मारकर की थी लूट

वहीं बहालगढ़ में शनिवार को एक शोरूम के बाहर बदमाशों ने लूट की नीयत से हवाई फायरिंग की और एक ज्वेलर्स का गहनों व रुपयों से भरा थैला चुराकर दो युवक फरार हो गए। कुछ महीने पहले ही कुंडली में बैंक के बाहर कैश वैन के गार्ड को गोली मारकर लुटेरे रुपये से भरा बक्सा लूट ले गए थे।

यह भी पढ़ें: चार मिनट में चार मौतें, दर्दनाक घटना ने जिला प्रशासन को बड़ा फैसला लेने पर किया मजबूर

यह भी पढ़ें: CMO और पुलिस प्रशासन में बड़ा बदलाव, चुनाव में BJP को नुकसान पहुंचाने वाले अधिकारियों के होंगे तबादले

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।