Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonipat Crime: जमीन के लिए खून का प्यासा बना भतीजा, चाचा को ईंट से पीट-पीटकर मार डाला

मलिकपुर गांव में जमीन विवाद के चलते भतीजे ने साथी के साथ मिलकर अपने चाचा को ईंट से पीट-पीटकर मार डाला। घटना के वक्त आरोपित ने दूसरे चाचा को बाहर भेज दिया। आरोपित जबरदस्ती अपने चाचा की जमीन पर खेती करता था जिसकी शिकायत भी उपायुक्त को दी थी। इसी बात से खफा आरोपित रात के समय साथी के साथ चाचा के मकान पर पहुंचा और वारदात को अंजाम दिया।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Sat, 23 Sep 2023 08:57 AM (IST)
Hero Image
जमीन के लिए खून का प्यासा बना भतीजा, चाचा को ईंट से पीट-पीटकर मार डाला।

सोनीपत, जागरण संवादाता। मलिकपुर गांव में जमीन विवाद के चलते भतीजे ने साथी के साथ मिलकर अपने चाचा को ईंट से पीट-पीटकर मार डाला। घटना के वक्त आरोपित ने दूसरे चाचा को बाहर भेज दिया। आरोपित जबरदस्ती अपने चाचा की जमीन पर खेती करता था, जिसकी शिकायत भी उपायुक्त को दी थी। इसी बात से खफा आरोपित रात के समय साथी के साथ चाचा के मकान पर पहुंचा और वारदात को अंजाम दिया। 

मलिकपुर के रहने वाले हरिओम ने बताया कि शुक्रवार की रात को ओम के साथ मकान पर थे। इसी दौरान उनके बड़े भाई का बेटा रोमी अपने साथी अमित के साथ आया। अमित ने उसे को जबरदस्ती बाइक पर बैठाया और बाहर ले गया। जबकि रोमी उसके भाई ओम के साथ वहीं रुक गया।

ईंट से पीटकर मार दिया

उसके बाद अमित उसे गांव में ही एक परचून की दुकान पर छोड़ दिया। वह कुछ देर बाद अपने मकान पर गया तो रोमी और अमित ने उसके भाई ओम को ईंट से पीट-पीट कर मार रखा था।

ये भी पढ़ें- सोनीपत में चाकू मारकर युवक की हत्या, झगड़े में तीन लोग घायल; मृतक पक्ष का अस्पताल में हंगामा

सूचना के बाद मौके पर पहुंची एफएसएल टीम ने सबूत जुटाए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखवाया है।

ये भी पढ़ें- सोनीपत में MCD कर्मी ने लाइसेंसी पिस्तौल से खुद को मारी गोली, मानसिक रूप से परेशान था युवक

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें