Move to Jagran APP

पति को पैसे देने के बहाने पत्नी को बनाया शिकार, कॉल करके ठगे 25 हजार रुपये; मोबाइल कर लिया था हैक

Sonipat Crime ठगी के नए-नए तरीके सामने आ रहे हैं। साइबर ठगों ने पति को पैसे देने के बहाने उसकी पत्नी को कॉल किया और 25 हजार रुपये ठग लिए। ठगों ने महिला का मोबाइल हैक कर लिया था। ठगी होने के बाद महिला को पता चला तो उसने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Harish Bhoriya Edited By: Kapil Kumar Updated: Wed, 24 Jul 2024 05:44 PM (IST)
Hero Image
पति को पैसे देने के नाम पर पत्नी से ठग लिए 25 हजार रुपये। सांकेतिक तस्वीर

जागरण संवाददाता, खरखौदा (सोनीपत)। शहर की रहने वाली एक महिला के पास साइबर ठग ने कॉल कर उसके खाते से 25 हजार रुपये निकाल लिए। महिला को फोन कर उसके पति के पैसे देने की बात कही गई और बातों में उलझाकर उसके बैंक खाते से पैसे निकाल लिए गए। प्रिया रानी की शिकायत पर Sonipat Police ने मामला दर्ज किया है।

कॉल करके ठग लिए 25 हजार रुपये

प्रिया रानी का कहना है उसके पास एक नंबर से कॉल आई, फोन करने वाले ने कहा कि उसे उसके पति को छह हजार रुपये देने थे, लेकिन गलती से उसने पांच हजार एक बार और दस हजार रुपये एक बार, कुल 15 हजार रुपये भेज दिए हैं।

पीड़िता ने बताई आपबीती

ऐसे में वह उसके नौ हजार रुपये वापस कर दे, इस दौरान उसके पास पैसे आने के मैसेज भी आए। लेकिन इसके बाद उसका मोबाइल हैक कर लिया गया, प्रिया रानी का कहना है कि कुछ ही देर बाद उसके मोबाइल पर खाते से दस हजार और 15 हजार रुपये निकलने के दो मैसेज आए।

यह भी पढ़ें- मां ने कहा काम पर जाओ तो बेटे ने कर डाला कुकृत्य, अपराधी की बात सुन लोग बोले– कलयुग आ चुका है!

पीड़िता का कहना है कि उसके बैंक खाते से 25 हजार रुपये निकले हैं, उसके साथ ऑनलाइन धोखाधड़ी की गई है, शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें- यूपी से रूह कंपा देने वाला मामला, नहर के पास मिला महिला का सिर कटा शव; हाथ भी था गायब

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।