Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonipat Crime: प्रापर्टी डीलर को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, वीडियो कॉल कर लोकेशन पर पहुंचे थे हमलावर

Sonipat Crime गांव गढ़ी हकीकत के रहने वाले एक प्रापर्टी डीलर मुकेश की गांव भठगांव में गोली मार कर हत्या कर दी गई। वारदात के समय मुकेश बिल्डिंग मैटिरियल सप्लायर दोस्त के पास आया हुआ था। इसी दौरान दो गाड़ियों में सवार होकर पहुंचे युवकों ने उसे गोली मार दी। इससे पहले युवकों ने कंफर्म करने के लिए वीडियो काल करके मुकेश से बातचीत भी की थी।

By Deepak GijwalEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Sun, 10 Sep 2023 01:43 AM (IST)
Hero Image
युवकों ने कंफर्म करने के लिए वीडियो काल करके मुकेश से बातचीत भी की थी।

जागरण संवाददाता, सोनीपत: Sonipat Crime: गांव गढ़ी हकीकत के रहने वाले एक प्रापर्टी डीलर मुकेश की गांव भठगांव में गोली मार कर हत्या कर दी गई। वारदात के समय मुकेश बिल्डिंग मैटिरियल सप्लायर दोस्त के पास आया हुआ था। इसी दौरान दो गाड़ियों में सवार होकर पहुंचे युवकों ने उसे गोली मार दी। इससे पहले युवकों ने कंफर्म करने के लिए वीडियो काल करके मुकेश से बातचीत भी की थी।

गोली लगने से घायल मुकेश को दोस्त अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्वजन ने बताया कि गोली लगने के बाद मुकेश ने डायल 112 पर काल कर बताया था कि उसे बड़वासनी के रहने वाले सुरेंद्र के इशारे पर सन्नी ने गोली मारी है। फिलहाल सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

गढ़ी हकीकत के रहने वाले मुकेश (40) गांव में मकान बना रहे थे। जिसके लिए भठगांव के रहने वाले दोस्त सुमित से बिल्डिंग मैटिरियल ले रहा थे। अब इसी सिलिसिले में मुकेश शनिवार को सुमित के स्टाक पर पहुंचा। वह वहां बैठा था।

इसी दौरान किसी की वीडियो काल उसके पास आई, बातचीत करने के बाद मुकेश ने फोन काट दिया। इसके कुछ देर बाद ही दो गाड़ियों में सवार होकर आए युवकों ने उस पर फायरिंग कर दी। उसने बचने के लिए भागने का भी प्रयास किया, लेकिन गोली मुकेश को लग गई, जिसके बाद वह मुकेश गंभीर रूप से घायल हो गया। हमले के बाद आरोपित भाग गए।

पास में मौजूद दोस्त उसे गंभीर हालत में शहर के निजी अस्पताल में लेकर गए।रास्ते में मुकेश ने खुद ही डायल 112 पर काल की ओर बताया कि बड़वासनी निवासी व्यक्ति के इशारे पर सन्नी नाम के व्यक्ति ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसे गोली मारी है। अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल सदर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें- बॉर्डर पर दो राज्यों की पुलिस, दिल्ली-हरियाणा सीमा पर ड्रोन से नजर; G20 Summit के लिए तीन लेयर की सुरक्षा

यह भी पढ़ें- सोनीपत में राक्षस बना चाचा: बच्चे के रोने से भड़का तो एक साल के भतीजे की गला घोटकर मार डाला, शव खेत में फेंका

वीडियो कालिंग पर लोकेशन पर पहुंचे थे हमलावर

मृतक के बड़े भाई महाबीर ने बताया कि कुछ दिन पहले सुरेंद्र के साथ उसके भाई की प्रापर्टी डिलिंग में कमीशन को लेकर कहासुनी हुई थी। हालांकि, बाद में ये मामला निपट गया था। अब सन्नी की ओर से सुरेंद्र के नाम पर उसके भाई को लगातार धमकी दी जा रही थी। 23 अगस्त को सन्नी ने फोन कर उसे मारने की धमकी दी थी। अब गोली मारने से पहले भी वीडियो कालिंग कर उसे लोकेशन पूछी गई थी।

भठगांव में युवक को गोली चलने की सूचना मिली थी। पता चला कि गांव गढ़ी हकीकत के रहने वाले मुकेश को गोली मारी गई है। टीम ने मौके पर पहुंच कर साक्ष्य एकत्रित किए है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई की जा रही है। स्वजनों के बयान दर्ज कर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।

-कर्मजीत सिंह, प्रभारी, थाना सदर।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर