Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

स्विमिंग पूल बन गया 'अंडरपास', कई फुट गहरे पानी में फंस गई कार; अटक गईं चालक की सांसें

Rain in Sonipat हरियाणा के सोनीपत में झमाझम बारिश होने से कई अंडरपास में पानी भर गया। उधर शहर के मुख्य अंडरपास में इतना पानी भर गया कि वह स्विंग पूल बन गया। इस दौरान एक कार पानी में फंस गई। किसी तरह लोगों ने कार को बाहर निकाला और चालक की जान बचाई। जानिए पूरे शहर का हाल कैसा है?

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Wed, 24 Jul 2024 01:04 PM (IST)
Hero Image
सोनीपत के मुख्य अंडरपास में भरे पानी में कार फंस गई। जागरण फोटो

जागरण संवादाता, सोनीपत। बुधवार अलसुबह शुरू हुई वर्षा ने प्रशासन के इंतजामों की पोल खोल कर रख दी है। वहीं, शहर का मुख्य अंडरपास स्विमिंग पूल बन गया। यहां सुबह एक कार पानी मे फंस गईं। इस दौरान कार सवार बाल-बाल बचा।

लोगों ने कड़ी मशक्कत से बाहर निकाला

वहीं, आसपास के लोगों ने कड़ी मशक्कत कर कार को पानी से बाहर निकाला। जिसके बाद निगम ने बैरिकेडिंग करवा कर रास्ता बंद किया।

अंडरपास में भरा 12 फुट पानी

बताया गया कि शनि मंदिर अंडरपास में 12 फुट के करीब पानी भरा है, जिससे लोगों को आने-जाने में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मुख्य अंडरपास के अलावा शहर के अन्य अंडरपास का भी यही हाल है।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Weather: तीन जिलों में तीव्र बौछार के आसार, देहरादून में बहा पुल; गंगोत्री हाईवे पर 2000 कांवड़िए फंसे

उपायुक्त ने लिया जायजा

उपायुक्त डॉ. मनोज कुमार शहर का जायजा लेने निकले हैं। शनि मंदिर अंडरब्रिज के पास लगे पंप ऑपरेटर का वेतन काटने और ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें- आफत बनी बारिश: नोएडा-गुरुग्राम में डूबीं सड़कें, हाईवे पर लगा चक्का जाम; तस्वीरों में देखें हाल

वहीं, गुरुग्राम में भी तेज बारिश होने से कई स्थानों पर भारी जलभराव हुआ है। सड़कों पर जलभराव होने से वाहनों के पहिए भी थम गए। वर्षा होने के बाद गांव नरसिंहपुर स्थित एक हाईवे की सर्विस लाइन पूरी तरह जलमग्न हो गई, जिसके चलते खेत की डोला से लेकर राजीव चौक तक करीब आठ किलोमीटर लंबा जाम लग गया।