Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonipat Crime: कलयुगी बेटे ने मां को भी नहीं बख्शा, शराब के नशे में की जमकर पिटाई, फिर तोड़ दिया हाथ

सोनीपत जिले के गांव गढ़ी उजाले खां में एक शराबी बेटे ने अपनी मां से मारपीट करके उसका हाथ तोड़ दिया। यह घटना एक माह पहले की है। तब मां उपचार कराने के बाद डर के चलते अपनी बेटी के पास जाकर रहने लगी थी। अब उसने शहर थाना में आकर शिकायत दी जिस पर मामला दर्ज किया गया। महिला ने पोते और पोतियों को भी खतरा बताया।

By Paramjeet SinghEdited By: Sonu SumanUpdated: Sat, 09 Dec 2023 04:11 PM (IST)
Hero Image
हरियाणा के सोनीपत में शराबी बेटे ने मां का तोड़ दिया हाथ।

जागरण संवाददाता, सोनीपत। जिले के गांव गढ़ी उजाले खां में एक शराबी बेटे ने अपनी मां से मारपीट करके उसका हाथ तोड़ दिया। यह घटना एक माह पहले की है। तब मां उपचार कराने के बाद डर के चलते अपनी बेटी के पास जाकर रहने लगी थी। अब उसने शहर थाना में आकर शिकायत दी, जिस पर मामला दर्ज किया गया।

गांव गढ़ी उजाले खां की ज्योति ने पुलिस को बताया कि वह मजदूरी करने अपना गुजारा करती है। उसके बेटे संदीप को शराब पीने की लत है। वह रोजाना शराब पीकर घर आता है और उससे झगड़ा करता है। एक माह पहले बेटे से उससे मारपीट करके उसका हाथ तोड़ दिया था। तब उस दिन 112 पर पर सूचना देने के बाद पुलिस आई थी। वह नागरिक अस्पताल गोहाना गई थी, जहां से उसे बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज के अस्पताल के लिए रेफर किया गया था।

ये भी पढ़ें- Delhi: 15 दिन से बंद पड़े फ्लैट से आई बदबू तो पड़ोसियों ने बुलाई पुलिस, सड़ी-गली हालत में मिली महिला की लाश

पीती और पोते को भी है खतरा

ज्योति वहां पर उपचार कराकर डर के चलते अपनी लड़की के पास रहने के लिए चली गई। उसने शुक्रवार को थाना में पहुंचकर पुलिस को शिकायत दी। उसने कहा कि पोती और पोते को उसके बेटे से खतरा है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- Delhi के अपराधियों की अब खैर नहीं, जल्द हो सकेगी आरोपियों की पहचान; FSL के नए लैब को LG सक्सेना ने बताया ऐतिहासिक

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर