Move to Jagran APP

Sonipat Crime: बेटे ने कस्सी से हमला कर मां को उतारा मौत के घाट, आंगन में शव छोड़कर हो गया फरार

सोनीपत जिले के गांव सिसाना में बेटे ने कस्सी से हमला कर मां को मौत के घाट उतार दिया। आरोपित मोहित अपनी मां से अलग किराये पर सोनीपत में ही रहता है। मोहित की मां राजबाला गांव में अकेली रहती थी। मोहित के पिता ईश्वर की पहले ही मौत हो चुकी है। राजबाला के नाम करीब 13 बीघे जमीन है।

By Nand kishor Bhardwaj Edited By: Abhishek Tiwari Published: Tue, 21 May 2024 01:37 PM (IST)Updated: Tue, 21 May 2024 01:37 PM (IST)
Sonipat Crime: बेटे ने कस्सी से हमला कर मां को उतारा मौत के घाट

संवाद सहयोगी, खरखौदा। गढ़ी सिसाना में एक युवक अपनी मां की हत्या कर फरार हो गया। घर में पहुंचे आरोपित मां के साथ कहासुनी हुई, जिसके बाद मोहित ने अपनी मां की गर्दन पर कस्सी से वार किया और फरार हो गया। मौके पर ही राजबाला की मौत हो गई।

गढ़ी सिसाना में रहने वाली 65 वर्षीय राजबाला की उसके ही बेटे मोहित ने कस्सी से हमला कर हत्या कर दी।राजबाला के पति की मौत हो चुकी है, चार बेटियों की शादी करने के साथ ही राजबाला ने बेटे मोहित की भी शादी की हुई थी लेकिन मोहित सोनीपत में रहता था और राजबाला गढ़ी सिसाना में रहती थी।

ये भी पढ़ें-

सोनीपत में मां की मौत के बाद भतीजी को पढ़ाने के लिए साथ लाए, 1.20 लाख रुपये में बेचा

मंगलवार की दोपहर को मोहित गढ़ी सिसाना पहुंचा और घर पहुंचकर मां के साथ उसकी की कहासुनी हुई। इसके बाद मोहित ने कस्सी उठाई और अपनी मां की गर्दन पर वार कर दिया। गर्दन पर वार होते ही राजबाला की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पाकर ग्रामीण एकत्रित हो गए, पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची, जिसके बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस की और से शिकायत के आधार पर करवाई की जाएगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.